वडोदरा : शादी का प्रलोभन देकर 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

वडोदरा :  शादी का प्रलोभन देकर 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

पूरी घटना के बाद पुलिस की सी टीम ने पीड़िता की काउंसलिंग भी की थी

वडोदरा में अपने रिश्तेदार की 20 साल की युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी नवल ठक्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल, आरोपी नवल ठक्कर को गोत्री थाने में पेश किया गया और पुलिस ने पूरे मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है। वडोदरा में बड़े परिवारों की भी आंखें खोलने वाला मामला सामने आया है। वड़ोदरा के जेपी रोड थाने में वडोदरा के निर्माण व्यवसाय से जुड़े एक आरोपी नवल ठक्कर के खिलाफ अपने दूर के रिश्तेदार की बेटी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के आधार पर वडोदरा पुलिस ने नवल ठक्कर की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया।
हालांकि पुलिस के संज्ञान में आया कि नवल ठक्कर अपने ही रिश्तेदार की 20 वर्षीय लड़की से बलात्कार के आरोप में वडोदरा से फरार हो गया था। उसके बाद पुलिस ने नवल ठक्कर की तलाश के लिए पांच अलग-अलग टीमें भी बनाईं। तभी पता चला कि आरोपी नवल ठक्कर अंबाजी की ओर जा रहा था। जब उनकी कार खराब हुई तो वे बस से वडोदरा लौट आया।
 नवल ठक्कर रिक्शे में बैठकर शहर के आईनॉक्स थिएटर के पास शुगरमार्केट से गुजर रहा था। इसकी सूचना मिलने पर वडोदरा पुलिस ने उसे आईनॉक्स के पास से पकड़ लिया। गौरतलब है कि पूरी घटना के बाद पुलिस की सी टीम ने पीड़िता की काउंसलिंग भी की थी। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। सीआरपीसी 164 के तहत पीड़िता का बयान लिया गया है। आरोपी नवल ठक्कर का भी कोविड टेस्ट कराया गया है। हालांकि, अगर कोविड टेस्ट पॉजिटिव आता है तो आरोपी को आइसोलेशन में रखा जाएगा।
Tags: 0