राजकोट : ऐसे चोर-उचक्कों से रहें सावधान, साइकिल लेकर आया और एक्टिवा चोरी कर ले गया

राजकोट : ऐसे चोर-उचक्कों से रहें सावधान, साइकिल लेकर आया और एक्टिवा चोरी कर ले गया

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

 रंगीला राजकोट धीरे-धीरे क्राइम टाउन में तब्दील होता जा रहा है। इन दिनों चोरी और लूट की घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। ऐसे में राजकोट से बाइक चोरी की घटना सामने आई है। इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि इस घटना को एक अधेड़ उम्र या युवक ने नहीं बल्कि एक बालक ने अंजाम दिया। यह घटना राजकोट की गांधीग्राम सोसायटी से सामने आई है। जिसमें स्कूल बैग और साइकिल लेकर आए एक बच्चे ने सेकंडों में एक स्कूटर चुरा लिया है। इस घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है। 

एक 13-14 वर्षीय बालक ने चोरी को दिया अंजाम

राजकोट के गांधीग्राम सोसाइटी में एक 13-14 वर्षीय बालक अपनी साइकिल के साथ आया और किसी का ध्यान न आने पर एक एक्टिवा लेकर भाग गया। वारदात की पूरी घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, इसलिए गांधीग्राम पुलिस ने पूरे मामले की आगे की जांच की है। सीसीटीवी के मुताबिक सबसे पहले बच्चा साइकिल से बाहर जाता है और रेकी करता है। बाद में वह साइकिल एक जगह पार्क कर देता है और बाद में बिना किसी को जाने एक्टिवा के पास चला जाता है। बड़ी बात यह है कि यह बालक दिखावा करता है कि यह उसकी एक्टिवा है। 
एक्टिवा ले जाता उचक्का सीसीटीवी में कैद

सीसीटीवी में पीठ पर स्कूल बैग लिए नजर आ रहा उचक्का

बच्चे ने एक्टिवा ठीक तरह से चलाकर वहां से निकल जाता है। हालांकि, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, इसलिए पूरी घटना की सूचना गांधीग्राम पुलिस स्टेशन को दी गई। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर इस चोर-उचक्कों को खोजने की कवायद शुरू कर दी है। सीसीटीवी में पीठ पर स्कूल बैग लिए नजर आ रहा है तो अब पुलिस ने पूरे मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। 
Tags: 0