राजकोट : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 को राजकोट में रोड शो-जनसभा करेंगे, जानें गुजरात का यात्रा कार्यक्रम

राजकोट :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 को राजकोट में रोड शो-जनसभा करेंगे, जानें गुजरात का यात्रा कार्यक्रम

प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर गुजरात का दौरा करेंगे

 जैसे-जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे  केंद्रीय नेताओं की गुजरात यात्राएं बढ़ती जा रही हैं, प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर गुजरात का दौरा करेंगे। पीएम मोदी 19 अक्टूबर को राजकोट जाएंगे। वह राजकोट को तीन ओवरब्रिज गिफ्ट करेंगे। 19 अक्टूबर को राजकोट में पीएम मोदी का रोड शो होगा। राजकोट एयरपोर्ट से रेस कोर्स तक पीएम मोदी का रोड शो होगा। साथ ही राजकोटवासियों को विकास की सौगात भी देंगे। प्रधानमंत्री राजकोट में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

जूनागढ़ में एक सभा को संबोधित करने के बाद राजकोट जाएंगे


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अक्टूबर को जूनागढ़ और राजकोट के दौरे पर हैं, जूनागढ़ में एक सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजकोट शहर का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां राजकोट शहर का दौरा कर रहे हैं, वहीं राजकोट के रेस कोर्स मैदान में एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करने जा रहे हैं। करीब डेढ़ लाख लोगों को समायोजित करने के लिए पांच अलग-अलग जर्मन तकनीकों का उपयोग करके पंडालों का निर्माण भी किया गया है। आज संगठन महामंत्री विनोद चावड़ा, राज्य सरकार के मंत्री अरविंद रैयानी, सांसद रामभाई मोकारिया, सौराष्ट्र भाजपा प्रवक्ता राजू ध्रुव और कलेक्टर अरुण महेश बाबू ने बैठक स्थल का दौरा किया। 

सवा किलोमीटर का प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो


मीडिया से बातचीत में अरविंद रैयानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जूनागढ़ से बैठक पूरी करने के बाद शाम करीब पांच बजे राजकोट पहुंचेंगे। राजकोट एयरपोर्ट से राजकोट पुलिस मुख्यालय तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होगा। साथ ही सौराष्ट्र प्रदेश महामंत्री विनोद चावड़ा ने प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से सौराष्ट्र-कच्छ को फायदा होगा। हाल में भाजपा द्वारा भरोसा की भाजपा सरकार की नारा दिया वह जनता ने दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने हाल ही में बीजेपी सरकार पर बीजेपी द्वारा दिए गए भरोसे को लेकर कहा है कि भरोसा उठ गया है। 

पीएम मोदी का गुजरात दौरा, 19 अक्टूबर का कार्यक्रम


19 अक्टूबर को 9.30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे, एयरपोर्ट से महात्मा मंदिर जाएंगे। पीएम मोदी डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन करेंगे, अडालज मंदिर जाएंगे, मिशन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के तहत कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, अहमदाबाद एयरपोर्ट से राजकोट जाएंगे, राजकोट से जूनागढ़ जाएंगे, पीएम मोदी जूनागढ़ में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे। जूनागढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम, जूनागढ़ से राजकोट जाएंगे पीएम मोदी, राजकोट में रोड शो करेंगे, सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम, राजकोट से गांधीनगर राजभवन आएंगे। 


Tags: 0