राजकोट : सोलह वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म , आरोपी दो संतानों का पिता गिरफ्तार

राजकोट : सोलह वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म , आरोपी दो संतानों का पिता गिरफ्तार

पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़ लिया

 राजकोट शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 10 साल की बेटी समेत दो बच्चों के पिता ने अज्ञात नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म 
करने की घटना सामने आई है। पूरे मामले में पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। राजकोट शहर में दो दिन पहले 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर लिया गया था। अगवा होने के बाद किशोरी को स्लीपर कोच की बस में बैठा दिया और चलती बस में रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोरी को राजकोट शहर के सिविल अस्पताल के गेट के पास छोड़ गया था। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस काफिला तुरंत अस्पताल पहुंचा। साथ ही नाबालिग से आरोपी का विवरण प्राप्त करने के बाद पुलिस ने आरोपी को चंद घंटों में ही पकड़ लिया है। डिवीजन पुलिस ने हनीफ आरब को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में यह भी पता चला है कि उसके खिलाफ पहले भी चार अपराध दर्ज किए जा चुके हैं।
आरोपी के खिलाफ राजकोट शहर के अलग-अलग थानों में मारपीट, जुआ, कर्फ्यू उल्लंघन समेत अपराध दर्ज हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि जिस बस में उसने वारदात को अंजाम दिया वह एक प्राइवेट ट्रैवल बस थी। पुलिस इस मामले में बस के ड्राइवर और कंडक्टर समेत लोगों के बयान दर्ज करेगी। राजकोट के कोठारिया इलाके के बाहरी इलाके में रहने वाले छह बच्चों की मां के सबसे छोटे दो महीने के बेटे को 27 दिन पहले बीमार पड़ा था। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। दो दिन पहले मां अपने और अपने तीन भाई-बहनों के लिए सिविल अस्पताल से कुछ ही दूरी पर स्थित लॉटरी बाजार के पास खाना लेने गई थी। इसी दौरान एक अज्ञात बाइक चालक वहां आया और तीनों भाई-बहनों को बाइक पर घुमाने के लिए फुसला कर ले गया। उसके बाद बाइक चालक तीनों भाई-बहन को लेकर रेसकोर्स रिंग रोड पर चक्कर लगा दिया। चक्कर लगाने के बाद किशोरी के 13 वर्षीय और दस वर्षीय भाई को सिविल अस्पताल के गेट पर छोड़ कर किशोरी को अपने साथ ले गया। किशोरी को मोबाईल फोन, नकद और घूमाने की लालच देकर चोटिला ले जाने के लिए कहा गया। बाइक चालक ने अपनी बाइक ग्रीनलैंड क्रॉसिंग के पास छोड़ दी और नाबालिग के साथ एक निजी ट्रावेल्स बस में सवार हो गया।
Tags: 0