राजकोट : ऑनलाइन होमोसेक्सुअल पार्टनर खोजना युवक को पड़ा भारी, जानें क्या हुआ!

राजकोट : ऑनलाइन होमोसेक्सुअल पार्टनर खोजना युवक को पड़ा भारी, जानें  क्या हुआ!

यूनिवर्सिटी पुलिस ने चंद घंटों में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

 राजकोट शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ऑनलाइन एप्लीकेशन के माध्यम से समलैंगिक संबंध बनाने की कोशिश में एक युवक के जाल में फंसने की घटना प्रकाश में आई है।  जिसमें युवक का आधा नंगा हालात में वीडयो बनाकर वायरल वीडियो करने की धमकी देकर 20 हजार रुपये की मांग की गई। यूनिवर्सिटी पुलिस ने चंद घंटों में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आज इंटरनेट के जरिए लोग एक-दूसरे के करीब आ गए हैं। प्ले स्टोर पर दोस्ती या सोशल मीडिया से जुड़े कई ऐप भी मौजूद हैं। इन सबके बीच राजकोट के रहने वाले एक युवक को गूगल प्ले स्टोर से ब्लूड नाम की एप्लीकेशन डाउनलोड करना भारी पड़ गया। 
पुलिस शिकायत में क्या कहा युवक ने?
युवक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, "मैं कॉलेज में पढ़ रहा हूं। मैंने तीन दिन पहले ब्लूड गे डेटिंग और वीडियो जेट नाम से एक ऐप ऑनलाइन डाउनलोड किया था। इस ऐप में समलैंगिक संबंधों में दिलचस्पी रखने वाले लोगों का एक समूह है, जिसमें मैं पिछले शनिवार को शामिल हुआ था।" जब मैं घर पर था, आवेदन में एक अज्ञात से एक संदेश प्राप्त हुआ, जब मैंने जवाब दिया तो उससे मेरी उम्र पूछी। मैंने कहा कि मैं 21 वर्ष का था। फिर उसने मुझे व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए केकेवी चौक पर बुलाया। जहां मैं दोपहर तीन बजे बाइक लेकर खड़ा था। 
"इसी बीच, एक अज्ञात भी वहाँ खड़ा था। फिर उसने मुझे अपने कमरे में जाने के लिए कहा। हम उसके कमरे में गए। फिर तीन लोग अचानक वहाँ दौड़ पड़े। तीनों ने कहा कि जो भी पॉकिट में उसे दे दो , नहीं तो हम तुम्हें मार देंगे। डर के मारे मैंने उसे अपना नकद दिया और मेरा मोबाइल फोन दे दिया। इसके बाद उसने मेरी बाइक की चाबी ले ली। फिर उसने मेरे कपड़े उतरवाये और वीडियो बना लिया और कहा कि पैसे नही दोगे तो वायर कर दूंगा।
युवक ने दर्ज कराई शिकायत
पूरे मामले में युवक ने अपने चाचा से बात की। उसके चाचा फिर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन वहां ताला लगा मिला। बाद में पीड़िता और उसके चाचा ने थाने पहुंचकर  पूरा मामला बताया। बाद में पुलिस ने सभी आरोपियों को चंद घंटों में ही दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने भार्गव राजेशभाई डाभी, अमन सलीमभाई  कादरी, सोहिलभाई कादरी और अफरीदभाई कादरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 342, 469, 506 (2), 114 और 135 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के रिमांड की मांग की जाएगी। साथ ही रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि क्या इससे पहले किसी अन्य व्यक्ति को इस तरह से प्रताड़ित किया गया है।
Tags: 0