राजकोट: नाईट कर्फ्यू में बेकाबू हुए चोर, शहर में कई दुकानें लुटी

राजकोट: नाईट कर्फ्यू में बेकाबू हुए चोर, शहर में कई दुकानें लुटी

श्रीनाथ साड़ी शोरूम में 2.7 लाख की चोरी, पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

राजकोट शहर में रात्री कर्फ़्यू में चोर और अपराधी बेकाबू हो गए हैं। ऐसा लग रहा है मानों चोरों में पुलिस का किसी तरह का डर नहीं रह गया है। कल रात लगभग 12.18 बजे राजकोट शहर के गायत्रीनगर मुख्य मार्ग पर श्रीनाथ साड़ी शोरूम में चोरी हुई। दरअसल श्रीनाथ साड़ी शोरूम के बगल में आए एक स्टोर में काम करने वाले फैजान कादरी यहाँ चोरी करने आया था।
चोर हो रहे है बेकाबू, जानिए कितनी की हुई चोरी 
साड़ी शोरूम में कैश काउंटर से 2,67,000 रुपये और भगवान के मंदिर में रखे 16,000 रुपये, ऐसे कुल 277,000 रुपये की चोरी हुई थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी के फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। दुकान के मालिक ने कहा कि जब सुबह 9 बजे दुकान खोली गई, तो गौमाता के लिए अलग से रखे पैसे नहीं मिले। भगवान के मंदिर में रखे तीन गल्ले भी गायब थे। दुकान का मुख्य काउंटर भी खुला पाया गया। उसमें एक भी रुपया नहीं था। चोरी की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस से संपर्क किया गया। 
इसके अलावा राजकोट शहर के कोथरिया रोड पर एक ही रात में 6 से 7 दुकानों में चोरी को अंजाम दिया गया है। रात के कर्फ्यू के दौरान गश्त कर रही पुलिस टीम पर भी बड़े सवाल उठ रहे हैं। रात को दुकान बंद थी और सुबह दुकान का ताला टूटा देखकर पुलिस से संपर्क किया गया। रात के कर्फ्यू में दिव्यतेज स्कूल के पास आकर हाइट्स के सामने क्रॉस कॉम्प्लेक्स में 6 से 7 दुकानों के ताले ताले तोड़े गए।
सुबह मिली चोरी की जानकारी, सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने की जाँच शुरू
आपको बता दें कि रात्री कर्फ्यू के कारण व्यापारियों ने रात 9 बजे के आसपास अपनी दुकान बंद कर दी। सुबह जब सब दुकान पर पहुंचे तो दुकान के ताले टूटे हुए थे। पुलिस स्टोर पर पहुंची और फुटेज के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी। आई-वे परियोजना के कैमरों से फुटेज प्राप्त करने के लिए भी कदम उठाए गए हैं। इसके साथ ही दो कॉम्प्लेक्स की 6 से 7 दुकानों को निशाना बनाकर चोरी की गई है। श्रीशुभ इलेक्ट्रॉनिक्स, बालाजी पान-बीडी की एजेंसी, एक डॉक्टर की डिस्पेंसरी, प्रधानमंत्री जनऔषधि केंद्र-मेडिकल स्टोर और एक प्रोविजन की दुकान लूट ली गई। हालांकि, पुलिस ने दुकान के किसी कर्मचारी के मिले होने की आशंका जताई है। ऐसा पता चला कि साड़ी शोरूम में चोरी करने वाला बगल की दुकान का एक कर्मचारी है।
Tags: 0