राजकोट : जब दोस्त द्वारा दोस्त को लूटने के प्लान का ऐेसे फूट गया भांडा

राजकोट : जब दोस्त द्वारा दोस्त को लूटने के प्लान का ऐेसे फूट गया भांडा

रास्ते में लघुशंका के बहाने युवक ने गाड़ी रोकी, अंजान लोगों ने आकर की चोरी

राज्य में लगतार चोरी, लूट, मारामारी और हत्या जैसे केस बढ़ते जा रहे है। आरोपियों को मानो कानून का डर ही ना रह गया हो ऐसी स्थिति है। राजकोट में एक व्यक्ति द्वारा मित्रता के रिश्ते को कलंक लगाने वाला किस्सा सामने आया है, जिसमें एक युवक ने अपने ही मित्र की पिटाई कर उसके सोने के कड़े और सोने की घड़ी चुरा ली थी। पूरा मामला पुलिस में जाने के बाद पुलिस ने कुछ ही समय में पाँच आरोपियों को पकड़ कर एक अन्य आरोपी को वांटेड जाहीर किया है। 
रिपोर्ट के अनुसार, राजकोट के बेड़ी छोकड़ी के अनुसार, रामदेव पीर के मंदिर के नजदीक 18 मार्च के रोज हितेश और उसका मित्र शाहरुख मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। इसके बाद जब दर्शन करने के बाद जब दोनों मित्र लौट रहे थे, तब शाहरुख ने बाथरम के लिए गाड़ी रोड के किनारे खड़ी की। इसी दौरान पाँच अंजान लोगों ने आकार हितेश की पिटाई करके उसके हाथ में पहने हुए सोने की घड़ी अरु सोने का कडा लेकर भाग गए थे। जिसकी शिकायत हितेश ने पुलिस में दर्ज करवाई थी। 
पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें हितेश के मित्र शाहरुख पर शक गया। इसके बाद पुलिस ने शाहरुख की कडक तरीके से पूछताछ लो तो शाहरुख ने अपना गुना कबूल कर लिया। जिसके चलते पुलिस ने शाहरुख और उसके दोस्तों को कुछ ही समय में पकड़ लिया। पुलिस द्वारा तमाम लोगों के पास से 4.65 लाख की कीमत की सोने की घड़ी और कडा जप्त किया था।  
Tags: 0