अहमदाबाद : प्रमुख स्वामी शताब्दी महोत्सव में आईसीएआई द्वारा आयोजित टैक्स कॉन्क्लेव में देश भर से 1500 सीए ने भाग लिया

अहमदाबाद : प्रमुख स्वामी शताब्दी महोत्सव में आईसीएआई द्वारा आयोजित टैक्स कॉन्क्लेव में देश भर से 1500 सीए ने भाग लिया

अहमदाबाद शाखा ने प्रमुख स्वामीनगर में आईसीएआई टैक्स कॉन्क्लेव का आयोजन किया

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की अहमदाबाद शाखा ने प्रमुख स्वामीनगर में आईसीएआई टैक्स कॉन्क्लेव का आयोजन किया। इस टैक्स कॉन्क्लेव में देशभर के 1500 से ज्यादा चार्टर्ड अकाउंटेंट मौजूद थे। एक दिवसीय आईसीएआई कॉन्क्लेव का उद्घाटन आईसीएआई के अध्यक्ष सीए (डॉ.) देवाशीष मित्रा, उपाध्यक्ष सीए अनिकेत तलाटी, केंद्रीय परिषद सदस्य सीए पुरुषोत्तम खंडेलवाल, अहमदाबाद शाखा के अध्यक्ष सीए बिशन शाह और सचिव सीए नीरव अग्रवाल ने किया।

कई सत्र आयोजित किए गए


आईसीएआई की अहमदाबाद शाखा के अध्यक्ष सीए बिशन शाह ने इस अवसर पर जानकारी देते हुए कहा, ''प्रमुख स्वामीनगर में आयोजित आईसीएआई टैक्स कॉन्क्लेव में देश के विशेषज्ञों ने अपने भाषण प्रस्तुत किए। अहमदाबाद के वरिष्ठ अधिवक्ता सौरभ सोपारकर ने 'रिसन्ट डेवलपमेन्ट्स इन चेरीटेबल ट्रस्ट' पर सत्र लिया, नई दिल्ली के एडवोकेट जेके मित्तल ने 'जीएसटी में महत्वपूर्ण मुद्दे' पर, नई दिल्ली के सीए गिरीश आहूजा ने 'पूंजीगत लाभ के कराधान' पर सत्र लिया।

स्वामीजी ने भी वक्तव्य दिया


सीए बिशन शाह ने आगे कहा कि आईसीएआई टैक्स कॉन्क्लेव में बीएपीएस के पूज्य ब्रह्मविहारी स्वामी ने 'इन द जॉय ऑफ अदर्स' और पूज्य ज्ञानवत्सल स्वामी ने 'एथिक्स इन प्रोफेशन' पर अपना वक्तव्य दिया। टैक्स कॉन्क्लेव के समापन के बाद, चार्टर्ड अकाउंटेंटों ने प्रमुख स्वामीनगर का दौरा किया। कौन-कौन मौजूद था?
प्रमुख स्वामीनगर में आईसीएआई टैक्स कॉन्क्लेव में  रसीएम- हितेश पोमल, आरसीएम- सीए चिंतन पटेल, आरसीएम- सीए विकास जैन और अहमदाबाद ब्रांच के वाइस चेयरपर्सन सीए अंजलि चोकसी, सेक्रेटरी नीरव अग्रवाल, ट्रेजरर सी. मौजूद थे।
Tags: