अहमदाबाद : पीएम मोदी के बारे में पाकिस्तान के मंत्री की अभद्र टिप्पणी पर भाजपा प्रदेश प्रमुख पाटिल की तीखी प्रति‌क्रिया

अहमदाबाद : पीएम मोदी के बारे में पाकिस्तान के मंत्री की अभद्र टिप्पणी पर भाजपा प्रदेश प्रमुख पाटिल की तीखी प्रति‌क्रिया

राजकोट शहर में बीजेपी नेताओं ने बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की आपत्तिजनक टिप्पणी का भाजपा द्वारा विरोध किया जा रहा है। इस टिप्पणी को लेकर शनिवार को गुजरात में विरोध प्रदर्शन हुआ है। इस मुद्दे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने कहा कि पाकिस्तान की हालत भीखारी से भी बदतर है। दूसरी ओर, गुजरात के अहमदाबाद, राजकोट और वडोदरा सहित शहरों में भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राजकोट शहर में बीजेपी नेताओं ने बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका।

अहमदाबाद और राजकोट में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन


अहमदाबाद में आरटीओ सर्कल पर भाजपा विधायकों और कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन भी किया गया। विधायक जितेंद्र पटेल सहित नेता विरोध में शामिल हुए। भाजपा नेताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। उधर, राजकोट में नगर भाजपा की ओर से बिलावल भुट्टो का पुतला भी फूंका गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और कलेक्टर को आवेदन पत्र दिया।

पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करता हूं


पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद शर्मनाक और अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के सामने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता शनिवार को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "देश भर के सभी राज्यों की राजधानियों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री के पुतले जलाएंगे और पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करेंगे।"


न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पाकिस्तानी विदेश मंत्री की अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ भाजपा विरोध करेगी। उनकी टिप्पणियों को "बेहद अपमानजनक और कायरतापूर्ण " बताते हुए, भाजपा ने कहा कि यह टिप्पणी केवल पाकिस्तान की ढहती अर्थव्यवस्था, पाकिस्तान में अराजकता और अराजकता से वैश्विक ध्यान हटाने के लिए की गई थी। भाजपा के अनुसार, जहां भारत की विदेश नीति की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा रही है, पाकिस्तान को  छोटे देशों की ओर से भी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। 
Tags: