अहमदाबाद : दिल्ली में पीएम के साथ डिनर करेंगे गुजरात बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक

अहमदाबाद : दिल्ली में पीएम के साथ डिनर करेंगे गुजरात बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक

सीआर पाटिल ने दिया न्योता, दिल्ली के जिमखाना क्लब में विधायकों की बैठक होगी

गुजरात में विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है। उसके बाद मुख्यमंत्री और मंत्रियों की शपथ ली गई। अब विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह होगा। उधर, भाजपा के सभी जिलाध्यक्षों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें सभी क्षेत्रों की समीक्षा की जाएगी। इसके लिए 19 तारीख को बैठक बुलाई गई है। वहीं, विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह है और विधानसभा का एक दिवसीय सत्र होना है। नवनिर्वाचित विधायकों को दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ डिनर पर आमंत्रित किया गया है।

विधायक पीएम मोदी के साथ डिनर करेंगे


 गुजरात बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायकों की दिल्ली में बैठक होगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पाटिल ने इस बैठक के लिए विधायकों को आमंत्रित किया है।  सभी विधायकों को जिमखाना क्लब में डिनर के लिए आमंत्रित किया गया है। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सभी विधायकों को जरूरी मार्गदर्शन देंगे। विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद दिल्ली में विधायकों की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात होगी। 

राज्य के सभी क्षेत्रों की समीक्षा की जाएगी


उधर, बीजेपी ने प्रदेश के तमाम इलाकों की समीक्षा शुरू कर दी है। 19 दिसंबर को होने वाली बैठक में सभी जिला भाजपा अध्यक्षों को शामिल होने को कहा गया है। भाजपा अध्यक्षों की मौजूदगी में चुनाव के बाद सभी क्षेत्रों में समीक्षा के संबंध में चर्चा करेगी।
Tags: 0