अहमदाबाद : ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत, स्वजन के श्मशान यात्रा में जा रहे थे

अहमदाबाद : ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत, स्वजन के श्मशान यात्रा में जा रहे थे

शहर में पांच घंटे में ट्रेन की चपेट में आने की तीन घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई

अहमदाबाद में ट्रेन की चपेट में आए लोगों के हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं। शनिवार को शहर के मणिनगर और खोखरा में पांच घंटे के भीतर तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गये जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल एक युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले में रेलवे और खोखरा पुलिस ने आगे की जांच शुरु की है। खोखरा पुलिस ने लोगों को सतर्क रखने के लिए कई अभियान चलाए हैं। यह भी आग्रह किया गया कि रेलवे फाटकों और रेलवे पटरियों पर खतरनाक तरीके से यात्रा न करें।

महाराष्ट्र का दंपति अपने स्वजन की अंतिम संस्कार में जा रहा था


जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र का दंपति अपने स्वजन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मणिनगर रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था। इसी दौरान तेज गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वह मणिनगर के दक्षिणी क्षेत्र में अपने स्वजन के दाह संस्कार में भाग लेने के लिए जा रहे थे। सूत्रों के अनुसार घटना के समय मृतक रवींद्र नाले और उसकी पत्नी ललिता नाले पटरी पार कर रहे थे। रवींद्र नाले  रेलवे के पूर्व कर्मचारी थे, ऐसी जानकारी मिली है।


ट्रेन की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया


इस दर्दनाक मौत की घटना के बाद शहर में एक और युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। शहर के खोखरा अनुपम रेलवे ओवरब्रिज के पास सुरेश कोरी नाम का युवक कपड़े का काम करता था। किसी अज्ञात कारण से वह रेलवे ट्रैक के बीच में आकर बैठ गया था। इसी दौरान एक ट्रेन वहां से गुजरी और सुरेश कोरी उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में लोगों ने 108 पर कॉल कर सुरेश कोली को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल रेलवे पुलिस और खोखरा पुलिस पूरी घटना की आगे की जांच कर रही है। 
Tags: