अहमदाबाद : राज्य में बेमौसम बारिश का अनुमान, डांग और वलसाड जिलों में हुई बरसात, किसान चिंतित

अहमदाबाद : राज्य में बेमौसम बारिश का अनुमान, डांग और वलसाड जिलों में हुई बरसात, किसान चिंतित

राज्य में तीन दिनों के बीच बारिश की भविष्यवाणी की गई है

 राज्य में सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है। धीरे-धीरे ठंडक बढ़ती जा रही है। लेकिन राज्य में तीन दिनों के बीच बारिश की भविष्यवाणी की गई है। वलसाड और नवसारी में बेमौसम बारिश की भविष्यवाणी की गई है। 14 दिसंबर को भावनगर में भी बेमौसम बारिश की संभावना जताई गई है। प्रदेश में मानसून के साथ-साथ ठंड का जोर भी बढ़ने वाला है। बारिश के पूर्वानुमान के बीच डांग और वलसाड जिले के कुछ इलाकों बेमौसम बारिश हुई है।

प्रदेश में तीन दिनों तक बारिश का अनुमान


राज्य मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक गुजरात में 12 से 14 दिसंबर तक बारिश की संभावना जताई गई है। वलसाड, नवसारी में बेमौसम बारिश की संभावना है। लिहाजा 14 दिसंबर को भावनगर सहित आसपास के इलाकों में भी बेमौसम बारिश का असर देखा जा सकता है। उत्तर-पूर्वी हवा चलने से प्रदेश में ठंड का जोर भी बढ़ने वाला है। प्रदेश में 5 दिनों के बाद ठंड का रोज बढ़ेगा।

वलसाड और डांग जिलों में बारिश


मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार वलसाड जिले के धरमपुर तालुका में झमाझम बारिश हुई है। बारिश के कारण किसान परेशान हैं। वलसाड जिले में भी ठंड बढ़ गई है। बेमौसम बारिश से किसानों की फसलों को भारी नुकसान हो सकता है। डांग जिले में मौसम में बदलाव देखने को मिला। डांग जिले में बादल छाए हुए हैं। कुछ गांवों में बारिश शुरु हो गई है। आहवा में बारिश से सड़कों पर पानी देखा जा रहा है। किसान बेमौसम बारिश से सर्दियों की फसलों को नुकसान होने की आशंका से भी चिंतित हैं।
Tags: 0