अहमदाबाद : गुजरात में शपथ ग्रहण समारोह से पहले निर्दलीय विधायक बीजेपी के संपर्क में, दे सकते हैं समर्थन?

अहमदाबाद : गुजरात में शपथ ग्रहण समारोह से पहले निर्दलीय विधायक  बीजेपी के संपर्क में, दे सकते हैं समर्थन?

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद बायड, वाघोडिया, धानेरा के निर्दलीय सदस्यों ने गुपचुप बैठक की

 गुजरात में सोमवार को मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है। उस पहले रविवार को राजनीति में काफी गरमाहट आ गई है। गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद बायड, वाघोडिया, धानेरा के निर्दलीय सदस्यों ने गुपचुप बैठक की है। बायड, वाघोडिया, धनेरा के निर्दलीय विधायकों की गुप्त बैठक हुई है। इन खबरों में ये भी खबरें हैं कि धवलसिंह झाला, मावजी देसाई, धर्मेंद्रसिंह वाघेला बीजेपी के संपर्क में हैं। हालांकि न्यूज 18 गुजराती से बातचीत में वाघोडिया से निर्दलीय विधायक धर्मेंद्र सिंह वाघेला ने बड़ा बयान दिया है। न्यूज 18 से बातचीत में वाघेला ने दावा किया है कि मैं बीजेपी के साथ, बीजेपी में रहने वाला हूं। 

आप नेता के बीजेपी में शामिल होने की भी चर्चा हुई


विसावदर आप के विजेता भूपत भयानी बड़ा एलान कर सकते हैं। आपका विजयी उम्मीदवार भाजपा में शामिल हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो आप की पार्टी में बड़ा फूट आ सकता है। हालांकि इस चर्चा पर सफाई देते हुए भूपत भयानी ने कहा कि मैं अपने लोगों से मिलूंगा और जो वो कहेंगे वही करूंगा। बीजेपी में शामिल होने की खबरें आ रही हैं।
आप के विधायक भूपत भयानी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने अभी तक बीजेपी में शामिल होने का कोई फैसला नहीं किया है। यह एक अफवाह है। पाटिल और पीएम मोदी ने मुझे शुभकामना दी है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके साथ हूं। इसके अलावा, उन्होंने जोर देकर कहा कि मेरे लोग  जो कहेंगे, उसके अनुसार मैं फैसला करूंगा। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि मैं शामिल होने जा रहा हूं। मुझे अपनी जनता से मिलना बाकी है। मैं अपने लोगों के कहने के अनुसार निर्णय लूंगा।
Tags: 0