अहमदाबाद : नशे की हालत में बस चला रहा था एमटीएस बस का ड्राइवर, हुआ हंगामा

अहमदाबाद : नशे की हालत में बस चला रहा था एमटीएस बस का ड्राइवर, हुआ हंगामा

यात्रियों ने हंगामा करते हुए बस को रुकवाई, लोगों में आक्रोश

राज्य भर से एसटी बसों और उनके चालकों द्वारा होने वाली भारी लापरवाही और गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार की जानकारी सामने आती रहती है। अब अहमदाबाद नगर निगम द्वारा चलाई जा रही एएमटीएस बसों द्वारा लापरवाह ड्राइविंग और शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है। अहमदाबाद में कल एमटीएस बस का ड्राइवर नशे की हालत में बस चला रहा था। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यात्रियों द्वारा हंगामा करने पर ड्राइवर को बस रोकनी पड़ी। 

यात्रियों ने किया हंगामा


आपको बता दें कि आदिनाथनगर से घूमा गांव जा रही एएमटीएस बस संख्या 49 का चालक शराब के नशे में बस चला रहा था। जब यात्रियों ने यह देखा तो वे डर गए और हादसे की आशंका चालक को बस रोकने को कहने लगे। चालक के बदहवास होने पर यात्रियों ने हंगामा करते हुए जमालपुर सीएनजी पंप के पास बस रोक दी और चालक को उतार दिया।

कड़ी कार्यवाही की मांग


गौरतलब है कि इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सिस्टम की लापरवाही साफ-साफ़ देखी जा सकती है। ऐसे कई मामले बार-बार आते हैं और सिस्टम गहरी नींद में सोया हुआ है। लोगों ने इस मामले में चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Tags: Ahmedabad