अहमदाबाद : बीआरटीएस बस में अचानक लगी आग, बस जलकर खाक

अहमदाबाद :  बीआरटीएस बस में अचानक लगी आग,  बस जलकर खाक

बस खड़ी होने के कारण उसमें यात्री नहीं थे, इसलिए बड़ी जनहानि होने से बच गई

अहमदाबाद में आज फिर बीआरटीएस बस में आग लगने की घटना प्रकाश में आई है। अहमदाबाद के मणिनगर इलाके में रेलवे स्टेशन के सामने खड़ी एक बीआरटीएस बस में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना दमकल विभाग को देने के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी के हताहत नहीं होने से प्रशासन ने राहत की सांस ली। बीआरटीएस खड़ी थी इसलिए अंदर कोई यात्री नहीं था, जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इस बस में अचानक आग लग गई और बस जलकर खाक हो गई। इससे पहले भी बीआरटीएस बस में आग लगने की घटना सामने आ चुकी है। 

बस में अचानक आग लग गई


अहमदाबाद के मणिनगर इलाके में बुधवार को खड़ी बीआरटीएस बस में आग लग गई। यह बस मणिनगर रेलवे स्टेशन के पास खड़ी थी। बस में अचानक किसी कारणवश आग लग गई और धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। चंद ही पलों में पूरी बस आग की चपेट में आ गई। इस बस में कोई व्यक्ति नहीं होने के कारण बड़ी जनहानि नहीं हुई।

दमकल की दो गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया


अहमदाबाद में मणिनगर बीआरटीएस बस स्टैंड के पास खड़ी एक बस में बुधवार को अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिलते ही दमकल विभाग की टीम दो वाहनों के साथ मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग की टीम ने लगातार जलती बस को पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया। इस बस के इंजन में किसी कारणवश आग लग गई जो पूरी बस में फैल गई। ऐसा अनुमान प्राथमिक तौर पर लगाया जा रहा है। 
Tags: 0