अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले सीएम भूपेंद्र पटेल अंबाजी पहुंचे, माताजी की विशेष पूजा अर्चना की

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद 8 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद 8 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी। राज्य में जिला स्तर पर मतगणना केंद्र बनाए गए हैं। अहमदाबाद शहर और अन्य जिलों की सभी सीटों पर गुरुवार को मतगणना होगी। इसके लिए चुनाव आयोग ने सुरक्षा व्यवस्था की है। तब सीएम भूपेंद्र पटेल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले माताजी की शरण में पहुंचे और मां अंबा का आशीर्वाद लिया।
 

मंदिर ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री का कुमकुम का तिलक लगाकर स्वागत किया

गुजरात में विधानसभा चुनाव के दोनों चरणों के लिए मतदान हो चुका है। अब जबकि नतीजे का इंतजार किया जा रहा है तो नतीजे से पहले ही मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अंबा के धाम पहुंच गए। मंदिर ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री का कुमकुम का तिलक लगाकर स्वागत किया। पत्नी व परिवार सहित अंबा के दर पर पहुंचे सीएम ने भाजपा की जीत की कामना की।
अंबाजी मंदिर में भूपेंद्र पटेल ने अपने परिवार सहित माताजी की विशेष पूजा की और मां के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया, भट्टजी महाराज ने रक्षा पोटली बांधी और आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने यहां माताजी का पूजन किया और पूजा-अर्चना के बाद मंदिर में ध्वजारोहण भी किया। निज मंदिर में पूजा अर्चना के साथ कपूर से आरती कर अंबा का आशीर्वाद लिया। भट्टजी महाराज ने भूपेंद्र पटेल को चुंदड़ी ओढ़ा कर स्मृति चिन्ह भेंट किया। साथ ही साथ माताजी के शिखर पर ध्वजा रोहण कर धन्यता महसूस किया।
 

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद की घाटलोडिया सीट से चुनाव लड़े हैं

बता दें कि विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद आठ दिसंबर को मतगणना की जाएगी। राज्य में जिला स्तर पर मतगणना केंद्र बनाए गए हैं। अहमदाबाद में भी कुल शहर -जिले की 21 सीटों के लिए वोटों की गिनती गुरुवार को होगी। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद की घाटलोडिया सीट से चुनाव लड़े हैं और पिछले चुनाव में उन्होंने एक लाख से ज्यादा मतों के अंतर से जीत हासिल की थी।
Tags: