अहमदाबाद : कांग्रेस हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने के सिवाय कुछ नहीं किया : अमित शाह

अहमदाबाद : कांग्रेस हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने के सिवाय कुछ नहीं किया : अमित शाह

विरोधियों पर बरसे केन्द्रीय गृहमंत्री कहा- दंगों से हिंदू या मुसलमानों का भला नहीं होता

राज्य में विधानसभा चुनाव का माहौल जमा हैं। प्रचार के आखिरी दिनों में सभी पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मंगलवार को खेड़ा जिले के थसारा में भव्य जनसभा हुई। जिसमें केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह विरोधियों पर जमकर बरसे। अमित शाह ने गुजरात में दंगे, वैक्सीन, कश्मीर में धारा 370 हटाने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। 

गुजरात में शांति स्थापित करने का काम भाजपा सरकार ने किया


कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेसियों ने हिंदू-मुसलमानों को लड़ाने के अलावा कुछ नहीं किया है। बीजेपी ने गुजरात से दंगों का सफाया कर दिया है। दंगों से हिंदुओं या मुसलमानों किसी भी भला नहीं हुआ, दंगों ने विकास में बाधा डाली। कांग्रेस के राज में हर रात दंगे होते थे, 2002 में नरेंद्र भाई ने इतनी कड़ी कार्रवाई की कि 2002 से लेकर आज तक कोई कर्फ्यू नहीं लगाना पड़ा। गुजरात में शांति स्थापित करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर शाह का कांग्रेस पर हमला


केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने खेड़ा जिले के ठासरा में जनसभा की। जिसमें अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए शाह ने कहा कि विपक्ष ने कश्मीर से धारा 370 हटाने के बिल का विरोध किया था और कहा था कि अगर इस अनुच्छेद को  हटाया गया तो कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी। फिर मैं राहुल बाबा को बताना चाहूंगा कि राहुल बाबा आर्टिकल 370 हटाए हुए 3 साल हो गए, लेकिन खून की नदियां तो छोड़ों किसी ने कुछ नहीं किया। नरेंद्र भाई ने जवाहरलाल नेहरू के गलत अनुच्छेद 370 को हटाकर कश्मीर को भारत से स्थायी रूप से जोड़ने का काम किया है।

कोरोना के समय में किसी को भूखा सोने नहीं दिया गया 


केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की चिंता की है। गरीबों की चिंता की। भाजपा सरकार ने 2 लाख 58 हजार घरों में शौचालय बनवाए, हर घर में बिजली-पानी पहुंचाई। कोरोना के समय में किसी को भूखा सोने नहीं दिया। सभी लोगों को मुफ्त कोरोना के टीके दिए गए। कांग्रेस दुष्प्रचार करने के शिवाय कुछ नहीं करता। सवा दो साल से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है।
Tags: 0