अहमदाबाद : बहू ने ऐसा क्या किया कि ससुर को करनी पड़ी पुलिस में शिकायत, अहमदाबाद में हुआ अजीबोगरीब वाकया

क्राइम ब्रांच ने दाणीलिमदा थाने में दर्ज चोरी के एक मामले में आरोपी एक महिला को गिरफ्तार किया है

 अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने दाणीलिमदा थाने में दर्ज चोरी के एक मामले में आरोपी एक महिला को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों परिवार के सदस्य हैं। चोरी के इस मामले में शिकायतकर्ता ससुर है, जबकि आरोपी बहू है। जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला अपने पति और बच्चों के साथ वटवा इलाके में किराए के मकान में रहती है और हर रविवार को अपने बच्चों को लेकर ससुराल जाती है।

हर रविवार को महिला अपने ससुराल जाती थी


शिकायत के मुताबिक कुछ दिन पहले आरोपी महिला बच्चों को लेकर अपने ससुराल चली गई थी। महिला घर पर ही थी और कुछ घंटों के बाद आरोपी महिला के ससुर, देवर और ननद किसी काम से बाहर गए हुए थे। उस समय आरोपी महिला घर में अकेली थी इसलिए ससुराल की तिजोरी खुली देखकर उसने सोने के जेवरात तिजोरी से निकाल कर अपने पर्स में रख लिए। पता चला कि आरोपी ने अपने ही ससुर के घर से चोरी की है। घर में किसी के नहीं होने का उसने फायदा उठाया और हाथ सफाई कर दिया।

मौके का फायदा उठाकर महिला ने चोरी की


जब उसके ससुर और देवर घर वापस आए, तो वे उससे सामान्य रूप से बात करने लगे और शाम को खाने के बाद बच्चों के साथ अपने किराए के घर वापस चली गई। चूंकि महिला को किराए और घरेलू खर्च के लिए पैसे की जरूरत है, इसलिए चोरी के सोने के गहने बेचने जा रही महिला को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया और आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने आरोपी महिला को दाणिलिमडा पुलिस को सौंप दिया है।

चोरी के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है


गौरतलब है कि इस तरह की घटना को लेकर जहां कई सवाल उठ रहे हैं, वहीं चोरी की असल वजह क्या है, यह अब जांच का विषय बन गया है। पुलिस जांच के बाद यह पता चल पाएगा कि महिला ने ससुराल से चोरी की कि नहीं और चोरी की तो इसका कारण क्या है। अब पुलिस के लिए इस दिशा में और जांच करना जरूरी है क्योंकि अहमदाबाद में इस तरह की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं।
Tags: 0