अहमदाबाद : टिकट नहीं मिलने से नाराज हकुभा को भाजपा ने मनाया

अहमदाबाद : टिकट नहीं मिलने से नाराज हकुभा को भाजपा ने मनाया

पर्चा भरने आए रीवाबा के साथ रहे मौजूद, कहा- 'मैं पार्टी से नाराज नहीं हूं'

 गुजरात विधानसभा चुनाव की बिगुल बच चुकी है। बीजेपी ने अब तक 166 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। जामनगर में क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी  रिवाबा को जामनगर नॉर्थ सीट से को प्रत्याशी घोषित किया गया है, बीजेपी ने पूर्व मंत्री धर्मेंद्रसिंह जडेजा उर्फ ​​हकुभा जडेजा का टिकट काटकर नए और युवा चेहरे को मौका दिया है। विधानसभा टिकट नहीं मिलने से हकुभा जडेजा बीजेपी से नाराज नजर आए। हकुभाई ने दूसरी पार्टियों से भी चुनाव लड़ने की कोशिश शुरू कर दी थी। हालांकि, आज जब रीवाबा बीजेपी से नामांकन फॉर्म भरने आईं तो हकुभा जडेजा के मौजूद होने से बीजेपी को राहत मिली।

हकुभा जडेजा ने तोड़ी चुप्पी, 'मैं पार्टी से नाराज नहीं'


गुजरात में चुनावी माहौल की स्थिति जमी हुई है। उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद जगह- जगह विरोध हो रहा है। इस बीच, जामनगर उत्तर सीट पर असंतोष की खबरों के बीच रिवाबा जडेजा के उम्मीदवारी फॉर्म भरने के लिए हकुभा जडेजा के मौजूद होने से बीजेपी को राहत मिली है। इस मौके पर हकुभा जडेजा ने कहा कि मैं पार्टी से नाराज नहीं हूं। पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी मैं उसे स्वीकार करूंगा। मैं कांग्रेस के संपर्क में भी नहीं हूं। उन्होंने बताया  कि जामनगर में सत्ता केंद्र के लिए कोई लड़ाई नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले हकुभा जडेजा का टिकट कट गया था और उनके नाराज होने और कांग्रेस से संपर्क में रहने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था।

 भाजपा ने किया हकुभा का डैमेज कंट्रोल


बीजेपी ने पूर्व मंत्री धर्मेंद्रसिंह जडेजा उर्फ ​​हकुभा जडेजा का टिकट काटकर नए और युवा चेहरे और महिला उम्मीदवार रीवाबा जडेजा को मौका दिया है। हालांकि हकुभा जडेजा विधानसभा का टिकट नहीं मिलने से बीजेपी से नाराज नजर आए। इसलिए बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल की कवायद शुरू की। हकुभाई ने दूसरी पार्टियों से भी चुनाव लड़ने की कोशिश शुरू कर दी थी। लेकिन अंत में हकुभा को जामनगर की तीनों सीटों का प्रभारी घोषित कर भाजपा हकुभा के नुकसान पर काबू पाने और घी में घी डालकर असंतोष को शांत करने में सफल रही। 
Tags: 0