अहमदाबाद : अगले हफ्ते गुजरात आ सकते हैं केन्द्रीय मंत्री अमित शाह

अहमदाबाद : अगले हफ्ते गुजरात आ सकते हैं केन्द्रीय  मंत्री अमित शाह

घाटलोडिया के प्रत्याशी भूपेंद्र पटेल के लिए करेंगे प्रचार

चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद राज्य में राजनीतिक दलों का प्रचार जोरों पर चल रहा है। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने अपने ज्यादातर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि राज्य में दो चरणों में मतदान होगा। राज्य में पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर और दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा और नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। फिर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले हफ्ते गुजरात का दौरा कर सकते हैं।

रोड शो भी कर सकते हैं

वह घाटलोडिया के उम्मीदवार और मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के लिए प्रचार करने गुजरात आएंगे। वर्तमान में इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि केंद्रीय गृह मंत्री नामांकन फॉर्म भरने से पहले सप्ताह में एक बड़ी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं, जिसके बाद एक विशाल रोड शो किया जा सकता है। फिलहाल प्रदेश भाजपा ने अमित शाह के स्वागत की पूरी तैयारी शुरू कर दी है।

 चुनाव प्रचार में बीजेपी उतारेगी केंद्रीय नेताओं की फौज


बीजेपी ने चुनावी मैदान में नेताओं की फौज उतारने की योजना बनाई है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जे. पी. नड्डा 14 नवंबर के बाद गुजरात में सभाएं करेंगे। साथ ही सभी नेताओं की 20 से अधिक सभाओं आयोजित की जा चुकी हैं। इसके अलावा 10 से ज्यादा केंद्रीय नेता गुजरात में प्रचार करेंगे। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अर्जुन मुंडा, स्मृति ईरानी, ​​धर्मेंद्र प्रधान, भूपेंद्र यादव भी गुजरात में सभाएं करेंगे।
Tags: 0