अहमदाबाद : दाणीलिमडा इलाके में तीन युवकों ने फिल्मी अंदाज में की लूट, पकड़े गए आरोपी

अहमदाबाद : दाणीलिमडा इलाके में तीन युवकों ने फिल्मी अंदाज में की लूट, पकड़े गए आरोपी

लुटेरों के हाथ मात्र 500 रुपये ही लगे

अहमदाबाद में शहर के दाणीलिमडा इलाके में तीन युवकों ने फिल्मी अंदाज में लूट को अंजाम दिया, लेकिन लूट में उनके हाथ मात्र 500 रुपये ही लगे।  अहमदाबाद के पूर्व क्षेत्र के दाणीलिमडा थाना में 500 रुपये की लूट की शिकायत दर्ज कराई गयी है। पता चला है कि पीड़िता से बंदूक की नोंक पर 500 रुपये लूटे गए थे।  दो दिन पहले शहर के दाणीलिमडा इलाके में अतुल साहू और उसका दोस्त मोहितकुमार गुलाबनगर अजमेरी फार्म रोड से फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे, तभी बाइक पर सवार तीन लोगों ने दोनों दोस्तों को रोका और उनमें से एक ने मोहित को चाकू दिखाकर जो रुपया हो वह देने की बात कही, जिससे मोहित ने अपने रखे 500 रुपये दे दिया। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति ने तमंचा में कारतूस भर रहा था। जिससे दोनों दोस्त घबरा गये था। इसके बाद दो लुटेरों ने अतुल साहू को पकड़कर उनका पाकेट की जांच किया था। पुलिस ने लुटेरों मोहम्मद आसिम, साजिद हुसैन और मोहसिन सैयद को गिरफ्तार किया है।

दोनों दोस्तों की जेब की जांच करने पर, 500 रुपये मिले

हालांकि, दोनों दोस्तों की जेब की जांच करने पर, 500 रुपये मिले और उनमें से एक के पास से एक मोबाइल फोन मिला, लेकिन चूंकि इस मोबाइल फोन में एक चाबी का पैड था और यह नाममात्र का था, लुटेरों ने यह मोबाइल फोन वापस कर दिया और भाग गए। 500 रुपये लूटने के बाद पीड़ित दोनों दोस्त दाणीलिमडा थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी और लुटेरों के बारे में बताया। हालांकि, चूंकि पुलिस के पास कोई सीसीटीवी नहीं था, इसलिए अलग-अलग कोणों से लुटेरों तक पहुंचने के लिए टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने लुटेरों मोहम्मद आसिम, साजिद हुसैन और मोहसिन सैयद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि मोहम्मद फैब्रिकेशन का काम कर रहा था जबकि साजिद और मोहसिन वेल्डिंग का काम कर रहे थे। जिसमें से मोहम्मद अंसारी को पहले भी उत्तर प्रदेश में एक अपराध में पुलिस रिकार्ड में दर्ज किया गया है।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

गौरतलब है कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों के पास से पैडल, बाइक, देसी पिस्टल और कारतूस समेत सामान जब्त किया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या लुटेरों ने पहले भी ऐसी कोई लूट को अंजाम दिया है या फिर कोई अन्य संदिग्ध गिरोह से जुड़ा है या नहीं और आरोपियों से पूछताछ भी शुरू कर दी है।
Tags: 0