अहमदाबाद : क्लास वन अधिकारी के घर नौकरानी ने किया गंदा काम, 'सॉरी सॉरी' कहकर भागा

अहमदाबाद : क्लास वन अधिकारी के घर नौकरानी ने किया गंदा काम, 'सॉरी सॉरी' कहकर भागा

युवती ने अपनी मां को सूचित किया और फिर थाने में शिकायत दर्ज कराई

अहमदाबाद शहर के पॉश इलाके में एक क्लास वन अधिकारी की बेटी के साथ छेड़खानी की घटना प्रकाश में आई है। लड़की अपने घर में अकेली थी और जब उसकी मां काम पर गई थी, तभी काम करने घर पर नौकरानी आ गई। इस दौरान युवती सोफे पर बैठकर टीवी देख रही थी कि तभी अचानक नौकरानी ने युवती के साथ छेड़खानी करने लगी। घबराई युवती के शोर मचाने पर सॉरी-सॉरी कहते हुए वहां से भाग गयी। युवती ने अपनी मां को सूचित किया और फिर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

नौकरानी सफाई के आई तो युवती घर में अकेली थी


25 वर्षीय लड़की अपनी मां के साथ शहर के एक पॉश इलाके में रहती है। युवती की मां शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में शिक्षिका के रुप में कार्यरत है। जबकि पिता दूसरे राज्य में क्लास वन ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं। युवती की मां सुबह करीब सात बजे काम पर गई थी। जिसके बाद वह घर पर थी और दस बजे वहां काम करने वाली नौकरानी सफाई के लिए आई।

सॉरी-सॉरी कहते हुए नौकरानी भाग गई


नौकरानी ने आकर घर की घंटी बजाई तो युवती ने घर का दरवाजा खोल दिया। बाद में जब नौकरानी साफ सफाई कर रही थी तो युवती घर में सोफ़े पर बैठी टीवी देख रही थी और आधे घंटे बाद अचानक नौकरानी उस युवती के पास आई और बाहों में भरकर उसके सीने पर हाथ फेरने लगी। नौकरानी की इस घटना से युवती चिल्लाने लगी तो उसने सॉरी मेरे से भूल हो गई तुम अपने मम्मी और किसी अन्य से भी मत कहना, मुझे माफ कर दो कहते हुए वहां से भाग गई।  उसके बाद युवती डर गई और कुछ मिनटों के बाद उसने अपनी मां को फोन किया। लड़की की मां घर आई और इसकी शिकायत कराने को कही तो युवती ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है। 
Tags: 0