अहमदाबाद : चुनाव से पहले पाटीदारों की बैठक, 3 संगठनों के नेता रहेंगे नदारद

अहमदाबाद :  चुनाव से पहले पाटीदारों की बैठक, 3 संगठनों के नेता रहेंगे नदारद

आल पाटीदार फेडरेशन की बैठक में उमियाधाम उंझा, सिदसर उमियाधाम मौजूद रहेंगे

 चुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक दलों के साथ ही विभिन्न समाजों में भारी चहल-पहल है। इस बीच चुनाव से पहले पाटीदार फेडरेशन की बैठक होनी है। इस बैठक में 3 संगठनों के नेता अनुपस्थित रहेंगे। उमियाधाम उंझा, सिदसर उमियाधाम ही मौजूद रहेंगे। विश्व उमियाधाम, खोडलधाम, सरदारधाम के नेता उपस्थित नहीं होंगे। यह बैठक सीके पटेल ने सोला विश्व उमियाधाम में बुलाई है।

पाटीदारों की बैठक से 3 संगठन होंगे नदारद


चुनाव से पहले पाटीदारों की बैठक से 3 संगठनों के नेता अनुपस्थित रहेंगे। आल पाटीदार फेडरेशन की बैठक में उमियाधाम उंझा, सिदसर उमियाधाम मौजूद रहेंगे। विश्व उमियाधाम, खोडलधाम, सरदारधाम संगठन मौजूद नहीं रहेगा। इस बारे में विश्व उमियाधाम के आरपी पटेल ने कहा, हम बाहर हैं, हम उपस्थित नहीं हो सकते। वहीं खोडलधाम ट्रस्टी रमेश टीलाला ने कहा कि नरेशभाई बाहर हैं और मौजूद नहीं हो सकते। खोडलधाम ट्रस्टी दिनेश कुंभानी ने कहा कि बैठक हमसे पूछे बिना आयोजित की गई है, हम उपस्थित नहीं होंगे।
इसके अलावा सरदार धाम से आज की बैठक के बारे में भी पूछा गया। सरदार धाम ट्रस्ट के अध्यक्ष गागाजी सुतारिया ने कहा कि हम एक शिक्षण संस्थान हैं, हम मौजूद नहीं रहेंगे। उल्लेखनीय है कि महासंघ की बैठक सोला उमियाधाम में होगी।
Tags: 0