अहमदाबाद : बीजेपी ने ' यह गुजरात मैने बनाया' अभियान शुरु किया, पाटिल बोले- पीएम मोदी की मेहनत से गुजरात यहां तक पहुंचा

अहमदाबाद :  बीजेपी ने ' यह गुजरात मैने बनाया' अभियान शुरु किया, पाटिल बोले- पीएम मोदी की मेहनत से गुजरात यहां तक पहुंचा

गुजरात विधानसभा चुनाव की की तारीख घोषित होने के बाद चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है

गुजरात विधानसभा चुनाव की की तारीख घोषित होने के बाद चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी पार्टियां अपने स्तर से मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रही है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी भी मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में लगी है। बीजेपी एक के बाद एक कार्यक्रम कर ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इससे पहले बीजेपी की ओर से 'अग्रेसर गुजरात कैंपेन' शुरू किया जा चुका है। जिसके जरिए गुजरात के लोगों के सुझाव लिए जा रहे हैं। इसके बाद सोमवार से बीजेपी का 'यह गुजरात मैने बनाया है' कैंपेन शुरू हो गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने  इस अभियान की शुरुआत गांधीनगर से की है। 

'यह गुजरात मैंने बनाया है' अभियान शुरू 


बीजेपी ने 'यह गुजरात मैने बनाया है'' कैंपेन शुरू किया है। दूसरे शब्दों में कुछ लोगों ने यह कहने की कोशिश की है कि गुजरात का विकास गुजरातियों ने कैसे किया। कैसे गुजरात की विरासत को संरक्षित किया गया है। पिछले 25 वर्षों में गुजरात में भाजपा सरकार ने कैसे काम किया है? नर्मदा के पानी की बात हो, संकट में गुजरात की बात हो, छोटी, मझोली कंपनियों की बात हो या गुजरात के उद्योगों की, इन सब में गुजरात को कैसे बढ़ावा मिला है। बुनियादी जरूरतें हों या शिक्षा, लोगों का स्वास्थ्य, इन सभी मुद्दों को इस अभियान में शामिल किया गया है। यह अभियान यह बताने के लिए शुरू किया गया है कि गुजरातियों को भाजपा सरकार पर क्यों भरोसा करना चाहिए। विकास की राजनीति में गुजरात देश में कहां खड़ा है, इन मुद्दों के जरिए बताया जाता है।

प्रधानमंत्री ने चुनाव प्रचार के दौरान दिया था नया नारा

गौरतलब है कि 6 नवंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी पहली बार गुजरात आए थे। जिसमें उन्होंने वलसाड से चुनाव प्रचार की शुरुआत की। जिसमें पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए यह नया नारा दिया। उन्होंने लोगों को एक नया नारा दिया है, "यह गुजरात मैने बनाया है"। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात को हर गुजराती ने बनाया है। हर गुजराती ने कड़ी मेहनत और खून-पसीना एक करके गुजरात को बनाया है, तो आज पूरी दुनिया में एक ही संदेश है। यह गुजरात मैंने बनाया है।
Tags: