अहमदाबाद : कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी पर काला पेंट फेंकने का प्रयास, युवक हिरासत में

अहमदाबाद : कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी पर काला पेंट फेंकने का प्रयास, युवक हिरासत में

पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले रोमिन सुथार को हिरासत में ले लिया है

 गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासत गरमा गई है। नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। फिर रविवार को  कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी पर काला तरल फेंकने का प्रयास किया गया। हालांकि पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले रोमिन सुथार को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, जब हमने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उसने इस बात को मानने से इनकार कर दिया। इस संबंध में मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक एलिसब्रिज सीट के दावेदार रश्मीकांत सुथार के बेटे रोमिन सुथार ने कांग्रेस के दिग्गज नेता भरत सिंह सोलंकी पर काला तरल (पेंट) डालने की कोशिश की है। हालांकि, इस घटना के तुरंत बाद रोमिन को हिरासत में ले लिया गया है।

कांग्रेस के शासन में अनेक नए सरकारी स्कूल बनाए हैं


गौरतलब है कि रविवार को गुजरात कांग्रेस ने भाजपा सरकार की विफलताओं को पेश करने वाले आरोपों को लेकर विशेष प्रेस वार्ता की। इसमें बेरोजगारी के साथ भ्रष्टाचार और मोरबी का संकट भी शामिल था। गुजरात कांग्रेस ने कहा कि हम आधिकारिक आंकड़ों के आधार पर गुजरात सरकार के खिलाफ मानहानि पत्र पेश कर रहे हैं। भाजपा 27 साल से शासन कर रही है, इससे पहले कांग्रेस का शासन था। कांग्रेस के शासन में अनेक नए सरकारी स्कूल बनाए हैं। 1995 तक सभी सरकारी स्कूल कांग्रेस द्वारा बनाए गए हैं।
उन्होंने आगे बताया कि बीजेपी ने एक भी सरकारी स्कूल नहीं बनवाया है। इसके उलट बीजेपी सरकार ने इसे रोक दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी सरकारी अस्पताल कांग्रेस ने बनाए हैं। भाजपा ने एक भी सरकारी अस्पताल नहीं बनाया है। सभी मेडिकल कॉलेज भी कांग्रेस द्वारा बनाए गए हैं। भाजपा ने नहीं बनाया। जो फी भरना पड़े वह काम भाजपा ने किया है। 
Tags: 0