अहमदाबाद : महज 2500 रुपये को लेकर युवक का हाथ काट दिया!

अहमदाबाद : महज 2500 रुपये को लेकर युवक का हाथ काट दिया!

बायड रोड पर एक युवक पर धारदार हथियार से हमला करने की घटना सामने आई है

बायड रोड पर एक युवक पर धारदार हथियार से हमला करने की घटना सामने आई है। दीपावली की रात ही असामाजिक तत्व उग्र हो गए और देर रात धारदार हथियारों से हमला कर दहशत पैदा कर दी। पैसे के लेन-देन के मामले में युवक पर हमला किये जाने की घटना प्रकाश में आई है। महज 2500 रुपए को लेकर  एक युवक पर हमला कर दिया गया और उसका हाथ काट दिया गया। अब युवक को इलाज के लिए अहमदाबाद शिफ्ट कर दिया गया है। जबकि पुलिस ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

देर रात रुपये के लेन-देन में हमला


दीपावली की रात जहां कई जगहों पर रक्तरंजित की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, वहीं अरावल्ली के बायड रोड पर असामाजिक तत्वों का आतंक सामने आया है। दीपावली की देर रात रुपये के लेन-देन को लेकर आरोपी व घायल युवक के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान आक्रोशित आरोपित ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। शैलेश बरोट नाम के शख्स ने युवक पर हमला कर दिया। महज 2500 रुपए के लेकर एक युवक का हाथ कट गया है। घटना में घायल हुए युवक को इलाज के लिए अहमदाबाद रेफर कर दिया गया है। जिसके बाद बायड पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

कोडिनार में कारोबारी अदावट में हमला


उधर, गिर सोमनाथ के कोडिनार में दीपावली पर्व पर दहशत का माहौल रहा। कोडिनार में एक युवक पर सार्वजनिक रूप से हमला किया गया। वहीं, फायरिंग की भी घटना सामने आई है। कारोबारी विवाद में छह लोगों ने युवक पर हमला करने के बाद युवक के मामा को भी निशाना बनाया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, हमलावर ऊना से तड़ीपार हो गया है और वर्तमान में कोडिनार में रह रहा है। पुलिस ने कोडिनार में मेमन कॉलोनी के पास एक घर से एक एयर गन और एक हथियार भी बरामद किया है। पुलिस इस मामले में आरोपितों की तलाश कर रही है।
Tags: 0