अहमदाबाद : भावनगर में मवेशियों की चपेट में आने से युवक की मौत, दो बच्चों ने खोया पिता का छाया

अहमदाबाद : भावनगर में मवेशियों की चपेट में आने से युवक की मौत, दो बच्चों ने खोया पिता का छाया

शहर में 48 घंटे में आवारा पशुओं की चपेट में आने से दूसरी मौत की घटना सामने आई है

 शहर में 48 घंटे में आवारा पशुओं की चपेट में आने से दूसरी मौत की घटना सामने आई है। पालिताना तालुका के मालपारा गांव में आवारा मवेशियों का आतंक सामने आई है। आवारा सांड ने एक युवक की भोग ले ली है। किशोर गुजराती नाम का युवक भावनगर से दीपावली पर्व की खरीदारी कर अपने गांव दुधला लौट रहा था कि तभी एक आवारा सांड युवक की बाइक की चपेट में आ गया। आवारा सांड के चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दीपावली के पर्व पर एक युवक की मौत से दो मासूम बच्चों ने अपने पिता का छाया खो दिया है और परिवार शोक में है।

खरीदारी कर अपने गांव लौट रहा था युवक

भावनगर जिले में आवारा पशुओं का आतंक इस कदर बढ़ गई है कि लोगों में हड़कंप मच गया है। भावनगर में आवारा सांड से 48 घंटे में यह दूसरी मौत है। दिवाली के मौके पर एक 28 वर्षीय गुजराती लड़के की आवारा सांड की चपेट में आने से मौत हो गई। किशोर नाम का एक युवा गुजराती भावनगर से खरीदारी करके अपने गांव दुधला वापस जा रहा था, जबकि मालपारा गांव में उसे आवारा सांड की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष है।

रविवार को भी ऐसी ही एक घटना हुई

ऐसा ही एक वाकया रविवार को भी हुआ। आवारा मवेशियों की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई थी। घटना शहर के खडिया कुएं के पास हुई। परेशभाई नारनभाई वाघेला नाम के व्यक्ति की मवेशियों के चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद मनपा के मवेशी पकड़ने के ऑपरेशन को लेकर लोगों में गुस्सा है।

दुकान जाते समय हुई थी घटना

वड़ा खड़िया कुएं के पास आवारा पशुओं की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। शहर के देवुबाग नवजीवन सोसायटी में रहने वाले एक अधेड़ की मौत हो गई। इस घटना में परेशभाई नारनभाई वाघेला नाम के अधेड़ की मौत हो गई, वडावा क्षेत्र में घर से दुकान आते समय आवारा पशुओं के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मवेशियों को पकड़ने में मनपा के कमजोर प्रदर्शन को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। भावनगर में आवारा पशुओं की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो चुकी है।
Tags: 0