अहमदाबाद : डॉक्टर दंपत्ति को कार ने टक्कर मारी, मोरबी में छीनी चेन

अहमदाबाद : डॉक्टर दंपत्ति को कार ने टक्कर मारी, मोरबी में छीनी चेन

दोनों घटनाएं सीसीटीवी में कैद

 शहर में जैसे-जैसे दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, वैसे-वैसे मामले प्रतिदिन सामने आ रहे हैं। उसी समय शहर के प्रगति नगर चार रास्ता पर डॉक्टर दंपति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दोनों घायल हो गए। हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। कार चालक के खिलाफ बी ट्रैफिक थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके अलावा मोरबी में भी चेन स्नेचिंग की घटना के दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद होल गया है।
शहर के प्रगति नगर में चार रास्ता पर हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। शहर के डॉक्टर ध्रुव गोहेल और पत्नी पारुलबेन एक दुपहिया वाहन पर प्रगतिनगर चार रास्ता के पास सड़क के किनारे खड़े थे। इसी दौरान स्विफ्ट कार चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। यह हादसा एक हफ्ते पहले हुआ था। जिसमें पुलिस अभी तक कार चालक की पहचान नहीं कर पाई है। जिसे लेकर लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

मोरबी में चेन स्नैचिंग


ऐसा ही एक और सीसीटीवी मोरबी से सामने आया है। मोरबी में चेन स्नेचिंग की घटना घटी है। जो कैमरे में कैद हो गया है। जीआईडीसी के पास चित्रकूट सोसायटी में घर के पास खड़ी महिला के गले से सोने की चेन छीन कर बाइक सवार होकर फरार हो गए। जीआईडीसी, मोरबी के पास चित्रकूट सोसायटी में एक घर के पास खड़ी महिला के गले से सोने की चेन छीनने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है क्योंकि बाइक में सवार दो लोगों में से एक ने महिला के गले से चेन छीन ली और फरार हो गये।
Tags: 0