अहमदाबाद : फिल्मी अंदाज में कार में आए लुटेरों ने की बंदूक की नोंक पर करोड़ों की लूट

अहमदाबाद : फिल्मी अंदाज में कार में आए लुटेरों ने की बंदूक की नोंक पर करोड़ों की लूट

ओवरटेक करते समय बस को रोक कर लुटेरों ने आंगड़िया पेढ़ी के कर्मचारियों के बैग लेकर भाग निकले

दिवाली का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है ऐसा लगता है कि लुटेरों और चोरों का मौसम आ गया है। अहमदाबाद जिले के गुंडी गांव के पास फिल्मी अंदाज में डकैती कर 10 से ज्यादा लुटेरे फरार हो गए। हालांकि पुलिस की सतर्कता के चलते कुछ ही घंटों में आरोपियों को पकड़ लिया गया।

बस अमरेली से सूरत जा रही थी


मंगलवार की देर रात यानी करीब ढाई बजे अमरेली से सूरत जा रही लग्जरी बस कोठ थाने की सीमा में प्रवेश की थी। हालांकि उसी लग्जरी बस में कुछ आरोपी यात्री बनकर रेकी कर रहे थे। लग्जरी बस जब गुंडी के पास पहुंची तो चार कारों ने लग्जरी बस को ओवरटेक कर रोक दिया और उसमें बैठे अंगड़िया फर्म के दो कर्मचारियों से चार बैग लूट लिए।  जिसमें करोड़ों रुपये के आभूषण और हीरे के आभूषण थे।

पुलिस ने 13 आरोपितों को किया गिरफ्तार


लुटेरे देसी पिस्टल के साथ लूटपाट कर फरार हो गए। हालांकि पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उस समय आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अहमदाबाद ग्रामीण एसपी, रेंज आईजी और आनंद एसपी की निगरानी में तत्काल अलग-अलग टीमें गठित की गईं। हालांकि, यह जानने के बाद कि आरोपी खेड़ा आनंद की ओर भाग गया है, पुलिस ने नाकाबंदी की और तुरंत दो आरोपियों को दबोच लिया।

पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को दबोच लिया


पुलिस ने आसपास के इलाके से 13 आरोपियों के साथ ही और भी आरोपियों को तलाशी अभियान चलाकर गिरफ्तार किया है। यह प्राथमिक रूप से ज्ञात है कि लूट के मुख्य आरोपी ने अन्य आरोपियों को लूट के उद्देश्य से महाराष्ट्र से बुलाया था।

एक पिस्टल और चाकू भी बरामद


आरोपियों के पास से दो पिस्तौल और एक चाकू जैसे हथियार भी बरामद किए गए हैं। हालांकि, लूटे गए रुपये की कुल रकम का आंकलन आने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन पुलिस की सतर्कता से फरार होने से पहले ही आरोपियों को पकड़ लिया। 
Tags: 0