अहमदाबाद : राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- राजनीति की पहली पाठशाला यहीं से सीखी

अहमदाबाद :  राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- राजनीति की पहली पाठशाला यहीं से सीखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अब वह सौराष्ट्र के केंद्र राजकोट पहुंच गए हैं। वहीं उनका भव्य रोड शो आयोजित किया जाता है। इसके बाद वे शहर के रेसकोर्स मैदान में जनसभा को संबोधित किया।  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट में 6990 करोड़ की कई परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन किया है। यहां के रेसकोर्स मैदान में लाखों की भीड़ को संबोधित किया। यहां उल्लेख किया जा सकता है कि पहले वह जूनागढ़ गये थे, जहां आप का नाम लिए बिना आप पर बरसे।

जूनागढ़ में जनसभा को संबोधित किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जूनागढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में  प्रधानमंत्री ने आप का नाम लिए बिना आप पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हमें ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। कुछ दल गुजरात का अपमान कर रहे हैं। 

आप का नाम लिए बिना हमला किया

उन्होंने आगे कहा, 'वे अपनी हताशा गुजरात पर थोप रहे हैं। गुजरात का अपमान गुजरात में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गुजरात में कुछ भी अच्छा होता है, गुजरात तरक्की करता है तो उनके पेट में चूहे दौड़ने लगते हैं। कुछ राजनीतिक दलों को ऐसा लगता है कि उनकी राजनीतिक विचारधारा गुजरात का अपमान किए बिना, गुजरातियों का अपमान किए बिना अधूरी है। उनके खिलाफ आंखें लाल करने की जरूरत है।
Tags: 0