अहमदाबाद : बेटे ने माता-पिता को पीटा और घर में तोड़फोड़ की, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

अहमदाबाद :  बेटे ने माता-पिता को पीटा और घर में तोड़फोड़ की, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

पिता ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिये तो बेटे ने मारपीट की

 शहर के पूर्व इलाके में रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी बेटे ने अपने पिता से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पिता ने  पैसा नहीं दिया तो बेटा भड़क गया। बाद में उसने पिता को पीटने की धमकी दी और घर में तोड़फोड़ की। बाद में आरोपी ने मां को पेट से बाहर निकालने की धमकी दी, पिता ने मजबूर होकर बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शराब की आदत ने बिगाड़ा मां-बाप का रिश्ता


शाहीबाग में एक सोसायटी में रहने वाला 78 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता है। उसके बेटे को शराब पीने की आदत है। कल जब वह घर पर था तो उसके बेटे ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पिता ने अपने बेटे को शराब पीना नहीं देना चाहता था, इसलिए पैसे देने से इनकार कर दिया। जिससे बेटा उत्तेजित हो गया।

बेटे ने की घर में तोड़फोड़, मां को धमकाया


बाद में आरोपित बेटे ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोपित बेटे ने वृद्ध पिता को भी पीटा। बाद में आरोपी ने तिजोरी का शीशा तोड़कर भगवान के मंदिर को तोड़ा और अलमारी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पिता के साथ इस व्यवहार के बाद आरोपी ने मां से झगड़ा भी किया और आंते बाहर निकाल देने की  धमकी दी।

सबक सिखाएगी पुलिस


आरोपी ने घर में तोड़फोड़ करने के साथ ही बुजुर्ग माता-पिता को धमकाने के साथ ही घर में आग लगाने की धमकी दी। बेटे के इस व्यवहार से माता-पिता डर गए। पुलिस को सूचना देने के बाद शाहीबाग पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग माता-पिता की शिकायत सुनी।  इसको लेकर पुलिस ने उसके ही बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और उसे कानून का पाठ पढ़ाने की कोशिश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि इस घटना को देखकर आसपास के लोग भी डर गए और पुलिस ने इसे देखने वाले सभी लोगों के बयान दर्ज करने का भी प्रयास किया है। 
Tags: 0