अहमदाबाद : देवगढ़ बरिया में शुभ अवसर पर गरबा खेल रहे व्यापारी की मौत

अहमदाबाद : देवगढ़ बरिया में शुभ अवसर पर गरबा खेल रहे व्यापारी की मौत

दाहोद के देवगढ़ बरिया में शुभ अवसर उस समय मातम में बदल गया जब गरबा खेलने के दौरान एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई

दाहोद के देवगढ़ बरिया में शुभ अवसर उस समय मातम में बदल गया जब गरबा खेलने के दौरान एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह घटना देवगढ़ बारिया की है, जहां एक शुभ अवसर पर गरबा खेलने वाला एक व्यापारी जमीन पर गिर गया और पल भर में उसकी जान चली गई। 

व्यापारी की मौत हो जाने से कोहराम मच गया


पिछले कुछ समय से गरबा खेलते, नाचते या चल रहे ड्रामे में दिल का दौरा पड़ने से मौत के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसी कई घटनाओं के वीडियो सामने आते रहते हैं। किसी शुभ अवसर पर गरबा करते हुए एक व्यापारी की मौत हो जाने से कोहराम मच गया। दाहोद के देवगढ़ बारिया में डांडिया खेलते समय व्यापारी अचानक जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

यह दर्दनाक हादसा एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान हुआ

आपको बता दें कि यह दर्दनाक हादसा एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान हुआ। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। मृतक व्यक्ति वंजारा समुदाय का नेता बताया जा रहा है। राज्य में अभी कुछ समय पहले ऐसी घटना हुई है। नवरात्रि के दौरान वृद्ध शिवजी का अभिनय कर रहा था। आरती उतर रही है। उनकी अचानक मृत्यु हो गई। वहीं एक अन्य घटना में आनंद और दाहोद की भी है, जहां गरबा खेलते समय मौत हो गई। आण्ंद में युवक गरबा खेल रहा है और अचानक नीचे गिर जाता है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 
Tags: