अहमदाबाद : स्पा में युवक-युवती की हुई मुलाकात, प्यार होने पर होटल के कमरे में बिताया समय, फिर आया नया मोड!

अहमदाबाद : स्पा में युवक-युवती की हुई मुलाकात, प्यार होने पर होटल के कमरे में बिताया समय, फिर आया नया मोड!

युवती ने युवक से बार-बार रुपये की मांग कर आर्थिक रूप से परेशान करना शुरू कर दिया

 शहर के रहने वाले एक युवक का स्पा में एक युवती से मुलाकात हो गई। उसके बाद, लड़की ने कबूल किया कि वह उससे प्यार करती थी और इस युवक के साथ उसकी लगातार मुलाकातें होती थीं। बाद में उसने उसे अपने साथ रहने के लिए मजबूर किया, लेकिन युवक ने उससे केवल दोस्ती का रिश्ता रखने को कहते हुए मना कर दिया। तब युवती ने उसे आर्थिक रूप से परेशान करना शुरू कर दिया। युवक द्वारा युवती को दिए गए पैसे वापस करने की मांग करने पर उसने अपने परिचितों के साथ युवक को फोन कर शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी। इसको लेकर युवक ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

'मुझसे शादी कर लो वरना मैं तुम्हें फंसा दूंगी'


मूल रूप से अहमदाबाद जिले के बावला का मूल निवासी और वर्तमान में शहर के राणिप इलाके में रहने वाला 28 वर्षीय युवक बगोदरा के एक स्कूल में क्लर्क का काम करता है। नौ महीने पहले वह सीजी रोड के पास एक स्पा में गया था। उसी समय स्पा में काम करने वाली अखी नाम की एक लड़की के संपर्क में आया। उसके बाद युवक और युवती दोनों फोन पर बात करने थे। बाद में, जब वे व्यक्तिगत रूप से मिले, तो वे प्रह्लादनगर के एक होटल में गए। वे एक-दूसरे से प्यार करते हुए एक घंटे तक वहां रहे, जहां युवती ने युवक से कहा कि हम दोनों शादी कर लेते है और साथ रहेंगे। यह सुनते ही युवक ने मना कर दिया तो अगले दिन अखी ने हाथ पर ब्लेड मारकर फोटो युवक को भेजी और कहा कि, 'तुम मुझसे शादी करो वरना हम तुम्हें फँसा देंगे।'

 दोस्त बनकर रहने का फैसला लिया


बाद में युवक और युवती दोनों मिले। उसके बाद रिश्ता बनाकर दोस्त की तरह रहने का फैसला किया गया। युवती ने युवक से रुपये मांगे और युवक ने उसे कई बार रुपये दिए। अक्सर युवती इस तरह युवक से पैसे की मांग करती रहती थी और अपने गृहनगर जाने की बात कहकर युवक से पैसे की मांग करती थी। चूंकि युवक युवती से पैसे लेना चाहता था, लड़की के एक परिचित से मिलवाने के बाद इस युवक और उसके परिचित नीलेश ने फोन उठाना बंद कर दिया और उससे मिलने से भी परहेज किया। शिकायतकर्ता जब नीलेश नाम के युवक के घर पहुंचा तो उसने चेक दिया। जब युवकी युवती अखी के घर रुपये माग करने जाता तो वह वादा किया करती थी।  

'आज तुम बच गए'


दो दिन पहले नीलेश और अखी इस युवक से वटवा में मिले और युवक को अपने घर बुलाकर पैसे लेने को कहा।  बाद में खी, नीलेश और दो अन्य ने धमकी दी कि 'चुपचाप चले जाओ वरना मैं तुम्हें मार दूंगा', लड़की ने शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी और मुझे फंसाने की धमकी दी। तो आरोपी ने कहा 'आज तुम जिंदा हो, अगर दोबारा पैसे लेने आए तो हम तुम्हें मार देंगे। युवक की शिकायत के बाद नरोडा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
Tags: 0