अहमदाबाद : वडगाम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मुस्कुराते हुए अल्पेश ठाकोर के लिए कह दी बड़ी बात, जानें क्या कहा

अहमदाबाद : वडगाम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मुस्कुराते हुए अल्पेश ठाकोर के लिए कह दी बड़ी बात, जानें क्या कहा

वडगाम में रविवार को बीजेपी की गौरव यात्रा निकाली गई

वडगाम में रविवार को बीजेपी की गौरव यात्रा निकाली गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, केंद्रीय मंत्री संजीव कुमार बालियान, पूर्व मंत्री शंकर चौधरी, अल्पेश ठाकोर समेत कई नेता मौजूद थे। वडगाम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बैठक को संबोधित किया जिसमें उन्होंने अल्पेश ठाकोर के संदर्भ में भी बयान दिया। वडगाम में भाजपा की गौरव यात्रा में मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कई अहम बातें कहीं। जिसमें उन्होंने कहा कि इससे पहले कि हम बोलने के लिए उठें, इन लोगों ने भाषण देकर आप सभी को थका दिया है, लेकिन जब भाजपा की गौरव यात्रा है तो कोई थकान नहीं है।

भाजपा ने हर क्षेत्र में मजबूत विकास की नींव रखी है

इसके साथ ही अल्पेश ठाकोर के बारे में भूपेंद्र पटेल ने कहा, हम सालों से साथ बैठे हैं, भले ही उन्होंने काम करने के लिए बहुत शोर मचाया हो। लेकिन ऊधम मचाना उनका स्वभाव है। काम तो करना पड़ेगा। काम करने के लिए सभी के पास अलग-अलग शब्दावली है। किसको कैसे काम करना है। उन्होंने आगे बताया कि बीजेपी का काम करने का तरीका काम की है। जब चुनाव होता है तो कई लोग यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि टकराव क्यों होता है, जिसमें जातियों के बीच विवाद भी होता है।
भाजपा ने हर क्षेत्र में मजबूत विकास की नींव रखी है। आज गुजरात देश का ग्रोथ इंजन बन गया है। नरेंद्र भाई मोदी ने विकास के लिए नया कार्य संकल्प दिया है। जिस योजना का जो पात्र है उसका शत-प्रतिशत लाभ उन्हीं तक पहुंचाने का प्रयास किया जो इसके पात्र हैं। एक योजना में अगर घर में तीन या पांच लोगों को लाभ मिलना है तो उन्हें दिया गया है।
Tags: 0