अहमदाबाद : पति की लंबी उम्र की व्रत रखने वाली पत्नी ने जीवन लीला समाप्त की, कारण भी अजीब

अहमदाबाद : पति की लंबी उम्र की व्रत रखने वाली पत्नी ने जीवन लीला समाप्त की, कारण भी अजीब

घर आने में देर होने की बात कहने पर बुरा लगा और पत्नी ने फांसी लगा ली

करवाचौथ पर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। इस मौके पर पति-पत्नी का प्यार भी सामने आता है। गुरुवार को कराचोथ के दिन मोरबी में एक ऐसी घटना घटी जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया। मोरबी में पत्नी द्वारा पति की लंबी उम्र के लिए उपवास कर अपना जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। जीवनलीला समाप्त करने वाली महिला ने भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा था। हालांकि इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

देर से घर आने पर पत्नी को बुरा लगा और फांसी लगा ली


करवाचौथ के दिन ही मोरबी में एक विवाहिता ने अपनी जान दे दी। मामले की जांच के बाद पता चला है कि करवाचौथ की रात पति ने पत्नी को देर से घर आने की बात कही। घर आने में देर होने की बात कहने पर बुरा लगा और पत्नी ने फांसी लगा ली। करवाचौथ के दिन पत्नी व्रत रखती है और पति के हाथ से जल पीने की रस्म होती है। लेकिन पति ने काम होने से घर देर से आने की बात कहने पर पत्नी ने बिना व्रत तोड़े ही फांसी लागकर आत्महत्या कर ली। मोरबी के रंगपर गांव की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता आरती जयदीप सिंह झाला ने फांसी लगाकर जान दे दी है। 

व्रत तोड़े बिना ही जीवन लीला समाप्त कर ली


करवाचौथ पर, पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है और पति के हाथ से पानी पीने का विधि होता है। इस प्रकार करवाचौथ के दिन ही पति ने पत्नी को देर से घर आने की बात कही तो उसे बुरा लगा। उसे अपने पति की यह बात पसंद नहीं आई और उसे दुख लगा। इस बीच, उन्होंने गुस्से में आकर अंतिम कदम उठाया। विवाहिता के आत्महत्या करने की घटना को लेकर चर्चाएं हो रही है। महिला ने उपवास रखा और उसी हालत में उसकी मृत्यु हो गई। पति के घर आने से पहले ही पत्नी ने बिना व्रत तोड़े अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है कि पत्नी ने आखिर अंतिम कदम क्यों उठाया और क्या इसके पीछे कोई और वजह है? पूरे मामले की जांच की जा रही है।
Tags: 0