अहमदाबाद : मुख्यमंत्री भुपेंद्र पटेल व प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को आलाकमान ने दिल्ली बुलाया

अहमदाबाद : मुख्यमंत्री भुपेंद्र पटेल व प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को आलाकमान ने दिल्ली बुलाया

दिल्ली में सीएम और पाटिल के साथ शीर्ष नेतृत्व की बैठक में तय होगी चुनावी रणनीति

गुजरात विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू होते ही मुख्यमंत्री भुपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है। शुक्रवार को शाम वह दिल्ली के लिए रवाना हो गये जहां आलाकमान के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अंतिम रणनीति तैयार करेंगे। साथ ही उम्मीदवारों की सूची का अंतिम पैनल तैयार किया जा सकता है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश चुनाव की घोषणा हो चुकी है और गुजरात चुनाव की घोषणा होने में गिनती के दिन बाकी हैं, वहीं 182 विधानसभा क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की सूची का अंतिम पैनल तैयार किया जा रहा है, साथ ही रणनीति भी तैयार की जा रही है। चुनाव के दौरान उत्पन्न होने वाली संभावित स्थिति के संबंध में रणनीति तैयार किया जाएगा।

आईबी की रिपोर्ट पर भी होगी चर्चा


उधर, आलाकमान को गौरव यात्रा की ग्राउंड रिपोर्ट भी मिल गई है, जो फिलहाल चल रही है। इस मामले पर भी चर्चा की जाएगी। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सेंट्रल आईबी की ओर से दी गई रिपोर्ट पर भी चर्चा होगी। 

आलाकमान तय करेगा रणनीति


मुख्यमंत्री भुपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल संभवतः दिल्ली के लिए रवाना हो गये। पार्टी आलाकमान जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कोर कमेटी के साथ बैठक कर माइक्रो प्लानिंग को पूरा करेंगे। दिवाली के दिनों को ध्यान में रखते हुए आने वाले सप्ताह में कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं भी हो सकती हैं।

विधानसभा 2022 की रणनीति अगले लोकसभा 2024 की रणनीति होगी


विधानसभा 2022 की रणनीति अगले लोकसभा 2024 की रणनीति होगी, ऐसी योजना बनाई गई है। गुजरात में आम आदमी पार्टी जिस तरह से जोर दे रही है, वह आलाकमान के लिए चिंता का विषय है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए अधिक से अधिक सीटें जीतने का प्रयास किया जाएगा।
Tags: 0