अहमदाबाद : अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा, ''कांग्रेस कहती थी कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे''

अहमदाबाद : अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा, ''कांग्रेस कहती थी कि मंदिर वहीं बनाएंगे,  तारीख नहीं बताएंगे''

राम मंदिर के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा

केन्द्रीय गृह मंत्री  शाह ने गुरुवार को जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन में उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस हमेशा राम मंदिर के बारे में बात करती थी कि मंदिर वहीं बनाएंगे और तारीख नहीं बताएंगे। अब तिथि आ गई है, भूमि पूजन भी हो चुका है और अब पलक झपकते ही उसी स्थान पर गगनचुम्बी राम मंदिर बन रहा है। चाहे काशी विश्वनाथ मंदिर हो, केदारधाम, बद्रीनाथ, सोमनाथ, उज्जैन, विंध्यवासिनी हो या पावागढ़, भारतीय जनता पार्टी ने इन तीर्थों को बचाने का काम किया है।

भाजपा के गौरव यात्रा की शुरुआत


गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल सत्ता के लिए होड़ में हैं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात बीजेपी की गौरव यात्रा शुरू कर दी है।अमित शाह ने गौरव यात्रा की शुरुआत झंझारका से की है और यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। यहां संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि इस गौरव यात्रा का श्रेय गुजरात की जनता को जाता है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने गुजरात को दंगा कराया था। सुनिश्चित करें कि कांग्रेस को एक और मौका न मिले। गुजरात को गर्व है कि उसने 20 साल तक बीजेपी पर भरोसा किया है। गुजरात में 20 साल से कर्फ्यू नहीं है।

ध्यान रहे कि कांग्रेस को मौका न मिले : शाह


2022 के चुनाव में भी जनता हम पर भरोसा करे। 1990 के बाद से गुजरात की जनता भाजपा से जुड़ी हुई है। सुनिश्चित करें कि कांग्रेस को एक और मौका न मिले। झंझारका में एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि यात्राएं बीजेपी के काम का हिसाब देंगी। मतदाता हमेशा भाजपा पर भरोसा करने की बात करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक बार फिर भरोसे की सरकार बनेगी।
Tags: 0