कारोबार : अहमदाबाद शहर के कुछ इलाकों में लॉन्च हुई मिल्कबास्केट सेवा

कारोबार : अहमदाबाद शहर के कुछ इलाकों में लॉन्च हुई मिल्कबास्केट सेवा

रिलायंस रिटेल लिमिटेड द्वारा संचालित मिल्कबास्केट सेवा जल्द ही सूरत, वडोदरा, राजकोट, जामनगर और कुछ अन्य शहरों में शुरू की जाएगी

रिलायंस रिटेल लिमिटेड द्वारा संचालित मिल्कबास्केट सेवा जल्द ही गुजरात के सूरत, वडोदरा, राजकोट, जामनगर और कुछ अन्य शहरों में शुरू की जाएगी।  मिल्कबास्केट को आज से गुजरात के अहमदाबाद शहर के कुछ इलाकों में लॉन्च किया गया।  मिल्कबास्केट किराना शॉपिंग मोबाइल ऐप ने अहमदाबाद में नवरंगपुरा, भोपाल, दक्षिण भोपाल, वासना, वस्त्रपुर आदि सहित 20 क्षेत्रों में डिलीवरी शुरू कर दी है।

नए ग्राहकों के लिए इंट्रोडक्टरी ऑफर 


मिल्कबास्केट ने अगले एक महीने में राज्य की राजधानी गांधीनगर सहित अहमदाबाद के सभी क्षेत्रों को कवर करने की योजना बनाई है।  मिल्कबास्केट ऐप अब अहमदाबाद में अपने नए ग्राहकों के लिए MILK15 का एक रोमांचक इंट्रोडक्टरी ऑफर कोड लेकर आया है। एक बार जब कोई उपयोगकर्ता मिल्कबास्केट पर MILK15 कोड के साथ साइन अप करता है, तो उसे 15 दिनों के लिए ताजे दूध के ऑर्डर पर 100% कैशबैक मिलेगा। उपयोगकर्ता इस कोड के साथ अधिकतम 500 का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यह कैशबैक पहले टॉप-अप के 16वें दिन आपके मिल्कबास्केट वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जाता है। ऐप को प्लेस्टोर या ऐप स्टोर या आधिकारिक मिल्कबास्केट वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

घर बैठे-बैठे आसानी से पा सकते है किराणा के सामान


मिल्कबास्केट भारतीय घरों में एक आम दैनिक आवश्यकता ताजा दूध की सुबह जल्दी डिलीवरी के लिए शुरू किया गया, जो आज ताजे फल और सब्जियों सहित 13 से अधिक श्रेणियों में 6000 से अधिक उत्पादों की सूची के माध्यम से सभी प्रकार की किराने की जरूरतों को पूरा करता है। इस क्षेत्र में अग्रणी और नवोन्मेषक, मिल्कबास्केट ने फ्लेक्सी-ऑर्डरिंग और कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी की अवधारणा को बाजार में पेश किया है। इसके माध्यम से उपयोगकर्ता 12 मध्यरात्रि तक अपने ऑर्डर कर सकते हैं या ऑर्डर बदल सकते हैं और सुबह 7 बजे तक उनका ऑर्डर आसानी से उनके घर पहुंच जाता है। समय पर डिलीवरी ब्रांड की पहचान बन गई है और यह इस क्षेत्र में उद्योग के नेताओं के बीच आपूर्ति श्रृंखला और तकनीकी उत्कृष्टता में सर्वोत्तम प्रथाओं को लागू करने से संभव हुआ है।

भारत के शीर्ष 200 शहरों में कार्यरत होना मिल्कबास्केट का लक्ष्य


गौरतलब है कि मिल्कबास्केट वर्तमान में दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, चेन्नई, बैंगलोर, नवी मुंबई, जालंधर, मोहाली, हैदराबाद और मैसूर सहित पूरे भारत में 20 से अधिक शहरों में सेवा प्रदान करता है; और अन्य प्रमुख टियर वन और टियर टू शहरों में अपनी सेवाएं शुरू करने की प्रक्रिया में है। यह आने वाले वर्ष में भारत के शीर्ष 200 शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की भी योजना बना रहा है।