अहमदाबाद : केजरीवाल के कंस वाले बयान पर भड़के हर्ष संघवी, कहा- 'गुजरात की जनता ने उन्हें पहचान लिया है'

अहमदाबाद : केजरीवाल के कंस वाले बयान पर भड़के हर्ष संघवी, कहा- 'गुजरात की जनता ने उन्हें पहचान लिया है'

गुजरात के दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया था

 गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा अभी नहीं हुई है, ऐसे में नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। गुजरात के दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया। इस बीच रोड शो आयोजित करने के बाद केजरीवाल ने केम छो? के साथ अपना संबोधन शुरु किया। बीजेपी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, 'मैं कट्टर भक्त हूं। मेरा जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था। 

उनके मंत्री धर्म परिवर्तन की  बड़ी योजना बना रहे हैं


भगवान ने मुझे कंस के वंश को नष्ट करने और इन लोगों से छुटकारा पाने के लिए भेजा है। अब लोग बदलाव चाहते हैं। तुम जो चाहो मुझसे नफरत करो लेकिन अगर तुम भगवान का अपमान करते हो, तो भगवान नहीं छोड़ेंगे।' इस तरह के बयान के बाद रविवार को राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि केजरीवाल को खुद को याद करना पड़ता है कि उनका जन्म कब हुआ था। यही है गुजरात के लोगों की जिद, जन्म बदलता रहता है लेकिन मैं केजरीवाल के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, उनके मंत्री धर्म परिवर्तन की  बड़ी योजना बना रहे हैं। गुजरात की जनता उन्हें पहचान गई है और केजरीवाल कब किसके भक्त है यह तय नहीं है। गुजरात की जनता का उन्हें अपना गुस्सा, आक्रोश दिखाएगी। 

कल भी उठा था धर्म परिवर्तन का मुद्दा

आम आदमी पार्टी के मंत्री की मौजूदगी में दिल्ली में धर्मांतरण को लेकर पूरे गुजरात में केजरीवाल विरोधी और आप विरोधी पोस्टर लगाए गए हैं। अहमदाबाद, राजकोट, वडोदरा, गांधीनगर, सूरत जैसे शहरों में ऐसे दृश्य सामने आए हैं जहां हर जगह चुनाव से पहले पोस्टर वार शुरू हो गया है।
Tags: 0