अहमदाबाद : सार्वजनिक सड़क पर फिल्मी स्टाइल में कार से कुचल कर युवक की हत्या

अहमदाबाद : सार्वजनिक सड़क पर फिल्मी स्टाइल में कार से कुचल कर युवक की हत्या

हादसे की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गईं, यह कोई हादसा नहीं था बल्कि फिल्मी अंदाज में की गई थी हत्या

शहर के रामोल इलाके में एक बार फिर असामाजिक तत्वों का आतंक सामने आ गया है। पैसे के लिए युवक की हत्या कर दी गई है। जिसमें आरोपियों ने  बुलट से जा रहे युवकों पर कार से टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई। पूरे मामले में जब पुलिस को हादसे की जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटना स्थल पर नजारा देखकर पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गईं।

तीनों दोस्त जन्मदिन मनाकर बुलट पर एक साथ लौट रहे थे


वस्त्राल के तक्षशिला स्कूल रोड पर देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। वटवा क्षेत्र निवासी मौलिक जोशी अपने दोस्तों राजन और शुभम के साथ एक दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए वस्त्राल के एक फ्लैट में गया था, जहां तीनों दोस्त जन्मदिन मनाकर बुलट पर एक साथ लौट रहे थे। तभी संग्राम और शिवम उर्फ ​​काकू नाम के दो लोग अचानक एक कार में पहुंचे और सड़क पर बुलेट को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भी आरोपी नहीं रुका और तीनों युवकों पर बार-बार कार चढ़ाते रहे।  जिसमें मौलिक जोशी नाम के युवक की मौत हो गई।

मृतक के शरीर पर गोली का कोई निशान नहीं है


सड़क पर हादसा होने की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई, लेकिन घटना कुछ अलग लग रही थी और इसकी सूचना रामोल व ओढव पुलिस की टीम को दी गई, जहां बुलट और कार दोनों क्षतिग्रस्त हालात में थे। इस हादसे में बुलट पर सवार एक युवक मौलिक जोशी की मौत हो गई। राजन और शुभम भी घायल हो गए। पुलिस जब घटना की जांच कर रही थी तो वहां से एक जिंदा कारतूस भी मिला और पुलिस भी चौंक उठी।  पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी है कि क्या संग्राम और शिवम उर्फ ​​काको ने फायरिंग की कोई घटना को अंजाम दिया है। हालांकि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक के शरीर पर गोली का कोई निशान नहीं है। घटना के बाद रामोल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीसी के दस लाख रुपये को लेकर उनके बीच मारपीट हुई थी


पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि संग्राम और राजन के बीच काफी समय से पैसों को लेकर झगड़ा चल रहा था और वीसी के दस लाख रुपये को लेकर उनके बीच मारपीट हुई थी। हालांकि दोनों के बीच हुई मारपीट में एक निर्दोष युवक की मौत हो गई है। यह पता चला है कि इस घटना में मरने वाले युवक मौलिक जोशी ने पहले हत्या के अपराध में जेल की सजा काट काट चुकी है। साथ ही हत्या को अंजाम देने वाला संग्राम भी पूर्वी क्षेत्र में किसी अपराध में वांछित होने का खुलासा हुआ है।
फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमों को लगाया है। साथ ही, क्या घटना के समय फायरिंग की कोई घटना हुई है? इसको लेकर जांच भी शुरू कर दी गई है। अब देखना यह होगा कि कार से कुचलकर नृशंस हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस कब पकड़ती है
Tags: 0