अहमदाबाद : गरबा के दौरान पथराव करने वालों को पुलिस ने पीटा, माफी भी मंगवाई

पुलिस आरोपियों को गांव ले आई और एक-एक कर सभी की पिटाई की

पथराव की घटना के बाद 150 लोगों की भीड़ के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है और अब तक 43 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। नवरात्रि के त्योहार के दौरान राज्य में कई जगहों से अवांछित घटनाएं सामने आई हैं। खेड़ा जिले के उंढेरा गांव में आठम के गरबा की आयोजन के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर शांति भंग करने का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 10 आरोपियों को घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया और खेड़ा एलसीबी पीआई अशोक परमार ने उन्हें सार्वजनिक रूप से पिटाई कर कड़ा सबक सिखाया। पुलिस आरोपियों को गांव ले आई और एक-एक कर सभी की पिटाई की।  

भयभीत आरोपियों ने हाथ जोड़कर माफी मांगी


पुलिस की कार्रवाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए थे और भयभीत आरोपियों ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। वहां जमा लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय जैसे नारे लगाकर पुलिस की कार्रवाई की तारीफ की। गरबा के दौरान पथराव में 6-7 लोग घायल हो गए। पथराव की घटना के बाद गांव में किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए मातर पुलिस, एलसीबी, एसओजी समेत पुलिस काफिला मौके पर भेजा गया था।

पथराव की घटना में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है

उंढेरा गांव में पथराव के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पथराव के मामले में 150 लोगों की भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही इस घटना में अब तक 43 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। साथ ही पथराव की घटना में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक गांव में जब नवरात्रि गरबा चल रहा था तभी आरिफ और जहीर ने भीड़ का नेतृत्व किया। गांव के अग्रणियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने और पथराव किया।
Tags: 0