अहमदाबाद : विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी भी एक्शन मोड में

अहमदाबाद : विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी भी एक्शन मोड में

अगले 15 दिनों में गुजरात के कोने-कोने का दौरा करेंगे केंद्रीय मंत्री

गुजरात विधानसभा चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है, ऐसे में चुनाव को लेकर बीजेपी भी एक्शन मोड में आ गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और गुजरात भाजपा अध्यक्ष सभाएं और सामाजिक कार्यक्रम कर लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। स्थानीय नेता भी वहां सक्रिय हो गए हैं और पार्टी के प्रचार में को कसर नहीं छोड़ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अगले 15 दिनों तक राज्य में बैठकें और सभाएं करेंगे।
भाजपा ने अगले 15 दिनों के दौरान विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों के दौरे की योजना बनाई है। जो राज्य के विभिन्न क्षेत्रों की यात्रा करेंगे। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी गुरुवार को तापी जिले के व्यारा और निझर का दौरा करेंगी। केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी गुजरात आ रहे हैं। सुरेंद्रनगर के सांसद और केंद्रीय मंत्री महेंद्र मुंजपरा को कोली समुदाय का विश्वास जीतने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वे तलाजा और भावनगर के ग्रामीण इलाकों का दौरा करेंगे।

स्मृति ईरानी और वीरेंद्र सिंह सात अक्टूबर को गुजरात आएंगे


स्मृति ईरानी और वीरेंद्र सिंह सात अक्टूबर को गुजरात आएंगे। स्मृति ईरानी पेटलाद और सोजित्रा का दौरा करेंगी। वीरेंद्र सिंह कलोल का दौरा करेंगे। मंत्री निरंजन ज्योति विरमगाम और धोलका जाएंगे, जबकि अजय भट्ट मोडासा जाएंगे। प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव सावरकुंडला और राजुला विधानसभा का दौरा करेंगे। किरण रिजिजू महुवा विधानसभा सीट का दौरा करेंगे। यानी 15 दिन में केंद्रीय मंत्री गुजरात का रुख करेंगे।

मेहसाणा जिले के प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक व्यवस्था ने पूरी तैयारी शुरू कर दी है

दूसरी ओर आगामी विधानसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी का गुजरात दौरा लगातार बढ़ रहा है और विभिन्न जगहों पर विकास कार्यों का शुभारंभ कर परोक्ष रूप से गुजरात की जनता को यह संदेश दे रहे हैं कि केन्द्र में बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार है तो राज्य का विकास होगा। आगामी 9 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात का पुनः दौरा करेंगे। मेहसाणा जिले के प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक व्यवस्था ने पूरी तैयारी शुरू कर दी है। 
Tags: 0