अहमदाबाद : द्वारका कृष्ण की नगरी, यहां कोई अवैध निर्माण नहीं होना चाहिए : सीआर पाटिल

अहमदाबाद : द्वारका कृष्ण की नगरी, यहां कोई अवैध निर्माण नहीं होना चाहिए : सीआर पाटिल

ऊना में सीआर पाटिल ने एक बैठक की, द्वारका में अतिक्रमण दूर करने को लेकर कही बड़ी बात

 गिर सोमनाथ जिले के ऊना में पूर्व विधायक के रुद्राक्ष सिनेमा हाउस एवं ऊना विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन के उद्घाटन अवसर पर सीआर पाटिल ने सभा को संबोधित किया। इस बीच, सीआर पाटिल ने आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया। पाटिल ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ का नेता एक के बाद एक गारंटी देता है। क्योंकि यह गांरटी देकर और भूल जाना है लेकिन नरेंद्र भाई जो कहते हैं वही करते हैं। उधर, पाटिल ने द्वारका में पिछले तीन दिनों से अवैध निर्माणकार्य को गिराने की भी बात कही।

द्वारका प्रशासन द्वारा प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देश पर अवैध संरचनाओं को ध्वस्त कर दिया गया 


लोगों को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि द्वारका कृष्ण की नगरी है जहां कोई अन्य अवैध निर्माण नहीं होना चाहिए। इसीलिए द्वारका प्रशासन द्वारा प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देश पर अवैध संरचनाओं को ध्वस्त कर दिया गया है और भी बहुत कुछ होगा। जिसके लिए लोग सोशल मीडिया के माध्यम से द्वारका प्रशासन और सरकार का आभार व्यक्त करें। जबकि पाटिल ने केजरीवाल के साथ कांग्रेस की सोनिया और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया का रिमोट टूट गया है। चुनाव में सोनिया कुंवर को आगे रखती थीं, लेकिन कुंवर जहां भी जाते हैं वहां कांग्रेस प्रत्याशी की हार होती है। राहुल गांधी देश जोड़ों एकता की यात्रा के लिए निकल पड़े हैं, लेकिन गुजरात को दरकिनार कर दिया है क्योंकि उन्हें गुजरात से कोई प्यार नहीं है। 
सीआर पाटिल ने आगामी चुनावों के लिए टिकट को लेकर कहा कि मोदी जी और अमित भाई जो भी फैसला करेंगे, वे लड़ेंगे। यह मंच पर या किसी सभा की भीड़ में बैठा कोई भी हो सकता है। यह तय करेगा कि किसे टिकट देना है।
Tags: 0