अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले चाणक्य सक्रिय, कमलम में बैठकों का दौर जारी

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले चाणक्य सक्रिय, कमलम में बैठकों का दौर जारी

बैठकों में 182 सीटों के उम्मीदवारों की प्रदर्शन रिपोर्ट पर चर्चा हुई

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी एक्शन मोड में है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में गांधीनगर कमलम में अहम बैठक हुई है। कमलम में रविवार को पांच अलग-अलग बैठकें हुई हैं। भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में अमित शाह, मुख्यमंत्री, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय संगठन मंत्री के साथ बैठक कर रहे हैं। इन बैठकों में 182 सीटों के उम्मीदवारों की प्रदर्शन रिपोर्ट पर चर्चा हुई।

गुजरात विधानसभा चुनाव का रोड मैप खुद अमित शाह तैयार कर रहे हैं

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कुछ भी कच्चा नहीं करना चाहती, इसलिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह खुद गांधीनगर कमलम में बैठक कर रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव का रोड मैप खुद अमित शाह तैयार कर रहे हैं, कहा ये भी जा रहा है कि बीजेपी के चाणक्य ने गुजरात में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।
आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह का यह दूसरा दौरा है।

गांधीनगर कमलम में महत्वपूर्ण बैठकें किये


अमित शाह पिछले सोमवार और मंगलवार को भी गुजरात के दौरे पर थे। आज उन्हें दोपहर 2 बजे के करीब गांधीनगर पहुंचना था, लेकिन वह उससे पहले ही वहां पहुंच गए और पहुंचते ही गृह मंत्री अमित शाह ने बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया। हालांकि पहले वह कुल चार बैठकें करने वाले थे, लेकिन अब वह कुल पांच बैठकें किये हैं। वर्तमान में गांधीनगर कमलम में महत्वपूर्ण बैठकें किये। फिलहाल गृह मंत्री अमित शाह पहले दो बैठकें किये, इसके बाद कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसके बाद वह कई मंत्रियों के साथ बैठक किये। इस बीच जानकारी यह भी सामने आ रही है कि सीआर पाटिल ने गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीटों के लिए अलग-अलग उम्मीदवारों की सूची मांगी थी। जिसमें प्रत्येक सीट के लिए 10-10 लोगों के नाम हैं। 
Tags: 0