अहमदाबाद : भावनगर में 50 साल पुराने झगड़े में 70 साल के बुजुर्ग की हत्या!

अहमदाबाद : भावनगर में 50 साल पुराने झगड़े में 70 साल के बुजुर्ग की हत्या!

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी

 जमीन के विवाद में वृद्ध की हत्या से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। 70 वर्षीय मृतक राणाभाई चुडासमा भावनगर शहर के हनुमानजी नगर में रहते थे। जिसके पास फोन आया और कहा गया कि आप त्रांबक गांव आओ जमीन का विवाद सुलझा लें। जहां दो-चार लोगों ने धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी। मृतक के पोते ने शिकायत में कहा कि उसके दादा राणाभाई ने 50 साल पहले जमीन के विवाद में एक की हत्या कर दी थी। उसकी अदावट में यह हत्या किया गया है।

जमीन का मामला सुलझाने के लिए फोन कर बुलाया और हत्या कर दी


के घोघा तालुका के त्रांबक गांव के मूल निवासी 70 वर्षीय राणाभाई गणेशभाई चुडासमा, भावनगर शहर के देवराजनगर के सामने मफतनगर के हनुमानजी नगर में रहते थे। गत रोज सुबह अपने घर पर थे, उस समय उन्हें गांव से फोन आया था कि तुम त्रांबक गांव में आकर अपनी जमीन का विवाद सुलझा लें। जिससे वे त्रांबक गांव गये थे। जहां गांव के चोरा में सुबह के समय दो-चार लोगों ने धारदार हथियारों से लैस वृद्ध की अंधाधुंध चाकू मारकर हत्या कर दी। 

मृतक के पोते ने गांव के मेघजी सवजीभाई और प्रवीण मेघजीभाई के खिलाफ  शिकायत दर्ज करायी है


घटना की सूचना मिलते ही वरतेज का पुलिस काफिला मौके पर पहुंचा और मृतक को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस घटना को लेकर मृतक के पोते रविभाई तनसुखभाई चुडासमा ने गांव के मेघजी सवजीभाई और प्रवीण मेघजीभाई के खिलाफ वरतेज थाने में शिकायत दर्ज करायी है।  शिकायत में उसने यह भी बताया है कि दादा राणाभाई ने 50 साल पहले सवजीभाई जादवभाई और जादवभाई पाछाभाई की हत्या की थी। जिसकी अदावट रखे उनके परिवार के दयालभाई ने जमान की झगड़ा सुलझाने के लिए बोलाया। जिससे दादा त्रांबक गये थे और यह घटना हुई। 
Tags: 0