अहमदाबाद : विपुल चौधरी के समर्थन में आगे आया अरबुदा सेना, दी धमकी

अहमदाबाद : विपुल चौधरी के समर्थन में आगे आया अरबुदा सेना, दी धमकी

अर्बुदा सेना का एक सम्मेलन सोमवार को साबरकांठा के अरावल्ली के भिलोडा में होगा

बनासकांठा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र धिमा धाम में अरबुदा सेना का भव्य महा सम्मेलन हुआ। महा सम्मेलन में अरावली जिले के बनासकांठा, साबरकांठा, मेहसाणा और अरवल्ली जिले के चौधरी समुदायों के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। अरबुदा सेना के अधिवेशन में विपुल चौधरी के प्रतीक के रूप में चौधरी समाज की पगड़ी पहने मंच पर एक कुर्सी पर बिठाया गया। इस अधिवेशन में विपुल चौधरी के समर्थन में आगे के कार्यक्रमों की रणनीति बनाई गई।
यदि विपुल चौधरी को रिहा नहीं किया गया तो अरबुदा सेना ने व्यापक रुप से धरना प्रदर्शन तथा जेल भरो आंदोलन करने की धमकी दी। बनासकांठा अरबुदा सेना के अध्यक्ष सरदार चौधरी ने कमलम को लेकर विवादित बयान दिया।
 

सम्मेलनों के माध्यम से विपुल चौधरी को रिहा करने के लिए सरकार पर दबाव डाला जा रहा है


अर्बुदा सेना के अग्रणी अशोक चौधरी द्वारा विपुल चौधरी के विरोध में मेहसाणा में आयोजित अधिवेशन को सरकार समर्थक सम्मेलन बताया। अशोक चौधरी को अरबुदा सेना के महा महा सम्मेलन के मंच से नेताओं ने आड़े हाथों लिया। अशोक चौधरी को सरकार का मोहरा कहा जाता था। विपुल चौधरी के समर्थकों द्वारा उत्तर गुजरात में सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं और इन सम्मेलनों के माध्यम से विपुल चौधरी को रिहा करने के लिए सरकार पर दबाव डाला जा रहा है। अर्बुदा सेना का एक सम्मेलन कल भी साबरकांठा के अरावली के भिलोडा में होगा।
Tags: 0