अहमदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से गुजरात दौरे पर, अपने संसदीय के कार्यक्रमों में शामिल होंगे

अहमदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से गुजरात दौरे पर, अपने संसदीय के कार्यक्रमों में शामिल होंगे

सोमवार 26 सितंबर को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र विरोचन नगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार 25 सितंबर को गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। 26 सितंबर को अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र विरोचन नगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करेंगे। जैसे-जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी से लेकर केंद्रीय स्तर के वरिष्ठ नेताओं तक के गुजरात दौरे की संख्या में वृद्धि हुई 
है। गुजरात के लोगों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न दलों के नेताओं के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री अक्सर गुजरात का दौरा कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गुजरात दौरा लगातार बढ़ रहा है। अमित शाह एक बार फिर गुजरात दौरे पर आ रहे हैं। रविवार 25 सितंबर को अमित शाह गुजरात में विभिन्न  कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। 

अपने संसदीय क्षेत्र बिरोचन नगर के कार्यक्रम में शामिल होंगे


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 सितंबर को गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। 26 सितंबर को अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र विरोचानगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करेंगे। वह सुबह नौ बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के शुभारंभ में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे बावला में एपीएमसी सम्मेलन में शामिल होंगे। खारीकट फतेहवाड़ी कैनाल के पियत क्षेत्र को सरदार सरोवर योजना के समावेश किये जाने पर आयोजित आभार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 

राज्य कामदार बीमा योजना के 150 बेड के अत्याधुनिक अस्पताल का उद्घाटन करेंगे


भाजपा ने हमेशा दिखाया है कि वह किसानों के लिए काम कर रही है। जब किसानों के बकाया प्रश्न पूरे हो जाएंगे, तो उसके लिए भी एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही अमित शाह 27 सितंबर को गांधीनगर के कलोल में राज्य कामदार बीमा योजना के 150 बेड के अत्याधुनिक अस्पताल का उद्घाटन करने जा रहे हैं। साथ ही 27 सितंबर को अपने गृहनगर भी जाएंगे। हर साल वह नवरात्रि के दौरान अपने पैतृक मानसा जाते हैं और इस साल भी वह मानसा में अपने परिवार के साथ नवरात्रि मनाएंगे।
Tags: