अहमदाबाद : शहर में अपराध की बढ़ती घटनाएं चिंतनीय, गोलीबारी में मारा गया एक बेगुनाह!

अहमदाबाद के गोमतीपुर की गजरा कॉलोनी में एक गंभीर घटना सामने आई

अहमदाबाद शहर में  आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है।  सरदारनगर में फायरिंग के कुछ दिनों के भीतर ही गोमतीपुर में भी आधी रात को दो राउंड फायरिंग हुई। जिसमें एक मासूम की जान चली गई है। जबकि एक व्यक्ति को भी चाकू लगने के बाद इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। अहमदाबाद के गोमतीपुर की गजरा कॉलोनी में एक गंभीर घटना सामने आई कि पुलिस को यहां कैंप लगाना है।  बीती देर रात कार सवार एक युवक पर चार लोगों ने चाकू से हमला कर दिया और एक अन्य युवक पर गोली चला दी, जिससे हितेश वाघेला की मौत हो गई।

जितेंद्र चावड़ा को चाकू से चोट लग गई


आरोपियों ने हितेश नाम के शख्स पर हवाई फायरिंग की और एक राउंड हवा में फायरिंग की। आरोपी महेश उर्फ ​​सुल्तान की यहां रहने वाले भावेश नाम के युवक से निजी दुश्मनी थी। आरोपित महेश उर्फ ​​सुल्तान, धमो उर्फ ​​धर्मेश व दो अन्य ने फायरिंग की थी। जिसमें भावेश को कोई चोट नहीं आई लेकिन हितेश की गोली लगने से मौत हो गई और जितेंद्र चावड़ा को चाकू से चोट लग गई।


घटना के पीछे की असली वजह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सामने आएगी


आरोपी ने पहले जितेंद्र पर चाकू से हमला किया। बाद में उन्होंने हितेश की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक और घायल भावेश के साथ ही मौजूद थे, जिसे आरोपियों ने चाकू मार दिया था। निर्दोष लोगों पर हमला कर गोली चलाने वाले और एक की हत्या करने वाले महेश उर्फ ​​सुल्तान और धमो का भी आपराधिक इतिहास रहा है।
फिलहाल पुलिस इन चारों लोगों की तलाश कर रही है। उधर, स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों ने भी इस घटना को लेकर हंगामा किया। वहीं पुलिस को यह भी संदेह है कि आरोपी ने यह घटना सिर्फ निजी रंजिश के चलते नहीं की है। घटना इसलिए हुई क्योंकि सुल्तान का एक महिला से संबंध को लेकर एक पुरुष से झगड़ा हो गया था। तब इस घटना के पीछे की असली वजह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सामने आएगी। 
Tags: 0