अहमदाबाद : मंदिर के बाहर एमडी ड्रग्स बेचते पकड़ा गया ड्रग पेडलर

अहमदाबाद : मंदिर के बाहर एमडी ड्रग्स बेचते पकड़ा गया ड्रग पेडलर

पुलिस ने आरोपी के पास से 5.12 लाख रुपये की 51 ग्राम एमडी ड्रग बरामद की है

अहमदाबाद से एक बार फिर 5 लाख की एमडी ड्रग्स जब्त की गई है। एक आरोपी को मंदिर के बाहर एमडी ड्रग्स बेचते पकड़ा गया है। पता चला है कि आरोपी शहर के अलग-अलग इलाकों में लोगों को खुदरा ड्रग देने आया है।  आरोपी का नाम मोहम्मद आरिफ उर्फ ​​कालियो है जो मूल रूप से गोमतीपुर का रहने वाला है। आरोपी को एसओजी ने अमराई वाडी इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 5.12 लाख रुपये की 51 ग्राम एमडी ड्रग बरामद की है। आरोपी इस ड्रग की आपूर्ति पूर्वी क्षेत्र में कम मात्रा में करता था। वह जिस कीमत पर ड्रग खरीदता था उससे अधिक कीमत पर बेच देता था और लाभ से अपने लिए ड्रग खरीद लेता था।  आरोपी खुद भी पांच साल से नशे की गिरफ्त में है।

ड्रग देने वाला आरोपी फरार है 


गोमतीपुर के अख्तर खान नवाज खान पठान नाम के शख्स ने आरोपी को यह ड्रग दी थी, जो फिलहाल फरार है। उसने पहले कितने लोगों को यह ड्रग दी है? पुलिस उस दिशा में जांच कर रही है। साथ ही 2004 से आंगडिया लूट, डकैती, शस्त्र अधिनियम और मद्य निषेध के विभिन्न अपराधों में आरोपी पकड़ा गया है। यह भी पता चला है कि आरोपी लंबे समय से नशे का धंधा करता है। सूत्रों का कहना है कि मौजूदा ड्रग वाहकों की यह बड़ी साजिश भी सामने आ रही है।  आरोपी गैर-धार्मिक लोगों को नशीला पदार्थ देने का भी काम कर रहे हैं। वांछित आरोपी की गिरफ्तारी के बाद देखना होगा कि क्या खुलासा होता है।
 

पुलिस की ओर से युवाओं को बर्बाद होने से रोकने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं


महत्वपूर्ण बात यह है कि नशीली दवाओं के खिलाफ एक बड़ा अभियान चलाया जा रहा है और ड्रग आपूर्तिकर्ताओं और विक्रेताओं को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है। गुजरात एटीएस ने एक बड़े ऑपरेशन में समुद्र से 200 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की है और यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि यह ड्रग पाकिस्तान से आई थी।  पुलिस की ओर से युवाओं को बर्बाद होने से रोकने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं।
Tags: 0