अहमदाबाद : उत्तराखंड में गुजरात की एक बस में लगी आग, बस में सवार थे 28 गुजराती तीर्थयात्री

अहमदाबाद :  उत्तराखंड में गुजरात की एक बस में लगी आग, बस में सवार थे 28 गुजराती तीर्थयात्री

पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया

 दिल्ली से यमुनोत्री जा रही एक बस में अचानक आग लग गई। जिस बस में आग लगी उस बस में 28 लोग सवार थे। ये सभी यात्री गुजराती बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक ये सभी यात्री गुजराती बताए जा रहे हैं। घटना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाल लिया गया।

बस से 28 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया


बताया जा रहा है कि बस से 28 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। वहीं प्रशासन और पुलिस की ओर से फंसे यात्रियों के लिए एक और बस की व्यवस्था की गई है और उन्हें दूसरी बस से रवाना किया जा रहा है।  जानकारी के मुताबिक यह बस दिल्ली से यमुनोत्री जा रही थी। इसी बीच थाना विकास नगर के डाकपत्थर चोकी इलाके के पास बस में आग लग गई। हालांकि, फायर ब्रिगेड और पुलिस की सतर्कता के कारण कोई हताहत नहीं हुआ।

बस  पूरी तरह जलकर खाक 


जानकारी के मुताबिक इस बस में ज्यादातर यात्री गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले थे। वह दिल्ली से यमुनोत्री जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। आग में बस के पूरी तरह जलकर खाक होने के दृश्य सामने आ रहे हैं। वहीं दमकल की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया और सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हालांकि, सौभाग्य से, सभी 28 यात्री सुरक्षित हैं और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल बस में आग कैसे लगी इस दिशा में जांच शुरू कर दी गई है।
Tags: 0